सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

अनाथ तब नही हुआ जब पापा गए "अनाथ आज हो गया हूँ"

लोक जनशक्ति पार्टी में चल रहे घमासान के बीच आज चिराग पासवान ने दिल्ली में प्रेस कॉन्फ्रेंस कर कई सवालों के जवाब दिए

Anchal Yadav
  • Jun 16 2021 5:53PM

लोक जनशक्ति पार्टी में चल रहे घमासान के बीच आज चिराग पासवान ने दिल्ली में प्रेस कॉन्फ्रेंस कर कई सवालों के जवाब दिए और स्थिति को सही से समझाने का प्रयास किया। इस दौरान वे दुखी भी दिखे।उन्होंने कहा कि पापा ने पार्टी भरोसे और विश्वास के साथ बनाई थी

लेकिन आज भरोसा टूट रहा है।पार्टी में चल रही उठा पटक पर चिराग ने कहा कि इसमें जेडीयू का हाथ लग रहा है।जेडीयू की हमेशा कोशिश रही है कि बांटो और शासन करो।

वहीं चिराग ने कहा कि पापा ने ये पार्टी बड़ी मेहनत और विश्वास के साथ बनाई थी। इसको मैं किसी भी हाल में ऐसे नहीं देख सकता हूं। उन्होंने कहा कि मैं लंबी लड़ाई लड़ूंगा और जो भी कुछ हो सकता है कानूनी तौर पर वो किया जाएगा।

चिराग कहा कि मैं एक शेर का बेटा हूं, जब उस समय विधानसभा चुनाव में अकेले जा सकता हूं तो आज तो साथियों, पदाधिकारियों, बिहार की जनता के आशीर्वाद के साथ हूं।

चिराग ने पीसी के दौरान दुखी होते हुए कहा कि शायद उस समय अनाथ नहीं हुआ था जब पापा गए थे, लेकिन चाचा के साथ छोड़ने पर मैं अनाथ हो गया।

प्रिंस को लेकर उन्होंने कहा कि वो कभी ऐसा करेगा सोचा भी नहीं था।प्रिंस के ऐसा करने पर मैं व्यक्तिगत तौर पर काफी दुखी हूं। उन्होंने कहा कि जब प्रिंस पर आरोप लगे तो मैंने खुद युवती और प्रिंस से बात की थी।इसके बाद ही मैंने उन्हें पुलिस के पास जाने की सलाह दी थी।प्रिंस मेरे भाई नहीं बेटे जैसा है।

चाचा पशुपति पारस के एकतरफा निर्णय के सवाल पर चिराग पासवान ने कहा कि यदि उन्हें कुछ गलत लगा था तो कहना चाहिए था आपत्ति करनी चाहिए थी।
चिराग ने इस दौरान साफ संकेत दिया कि वे लंबी कानूनी लड़ाई लड़ने के पूरे विचार में हैं,उन्होंने ये साफ किया कि किसी को भी पद से हटाने का अधिकार पारस के पास नहीं हैं।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार