सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे

Donation

शातिर बदमाश को किया गया गिरफ्तार

एक शातिर बदमाश को गिरफ्तार किया है। बदमाश पर लूटपाट, चोरी व हत्या के करीब नौ मामले दर्ज हैं। उसके पास से पुलिस ने एक देसी तमंचा, कारतूस तथा मोटरसाइकिल आदि बरामद किए हैं।

Anchal Yadav
  • Jan 25 2021 1:12PM
थाना दादरी पुलिस ने रविवार देर रात को एक गांव के पास से एक शातिर बदमाश को गिरफ्तार किया है। बदमाश पर लूटपाट, चोरी व हत्या के करीब नौ मामले दर्ज हैं। उसके पास से पुलिस ने एक देसी तमंचा, कारतूस तथा मोटरसाइकिल आदि बरामद किए हैं। अपर पुलिस उपायुक्त (जोन तृतीय) विशाल पांडे ने बताया कि गणतंत्र दिवस के मद्देनजर गौतम बुद्ध नगर पुलिस जगह जगह पर जांच कर रही है। रविवार की देर रात पुलिस आमका गांव के पास जांच कर रही थी और उसने एक संदिग्ध को रुकने का इशारा किया। लेकिन मोटर साइकिल पर सवार व्यक्ति ने रुकने के बजाय पुलिस पार्टी पर गोली चलाई और भागने का प्रयास किया। उन्होंने बताया कि जवाबी कार्रवाई करते हुए पुलिस ने भी गोली चलाई जो जाकिर उर्फ बौना नामक बदमाश के पैर में लगी है। घायल अवस्था में उसे नोएडा के जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। उन्होंने बताया कि बदमाश के पास से पुलिस ने एक मोटरसाइकिल, देसी तमंचा व कारतूस बरामद किया है। उन्होंने बताया कि बदमाश ने हत्या, लूटपाट व चोरी की कई वारदातें करनी स्वीकार की है। अभी हाल ही में थाना दादरी क्षेत्र में हुई चोरी के मामले में भी वह वांछित था।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार