सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे

Donation

वेद प्रकाश सिंह "वेदू" ने तहसील दिवस के मौके पर डीएम के सामने उठाई किसानों की आवाज

कासिमाबाद तहसील के निवासी एवं किसान नेता वेद प्रकाश "वेदु "ने किसानों से जुड़ी समस्या को लेकर कल तहसील दिवस के मौके पर उपस्थित गाजीपुर जनपद के जिलाधिकारी मंगला प्रसाद सिंह के सामने किसानों की समस्याओं को रखा तथा जिलाधिकारी महोदय ने तत्काल कासिमाबाद बीडीओ को निर्देशित किया किसानों की समस्याओं का तत्काल समाधान किया जाए।

राकेश सिंह "सूर्यवंशी"
  • Jun 5 2022 7:34PM
गाजीपुर जनपद के युवा किसान नेता वेद प्रकाश सिंह "बेदू" ग्राम सभा खजुहा, वेद बिहारी पोखरा तथा उसके आसपास लगभग दर्जनों गांव के जल निकासी से संबंधित वाह को लेकर जिलाधिकारी के सामने वाह के साफ-सफाई की समस्या से अवगत कराया तथा जिलाधिकारी को बताया इस वाह से बे द बिहारी पोखरा के आसपास के लगभग दर्जनों गांव से वर्षा का जल निकल कर के गांव से बाहर गोधनी में जाकर गिरता है लेकिन वर्तमान समय में वह में गाद जमा हो जाने के कारण एवं समय से उसकी साफ सफाई नहीं होने के कारण उस बह से जल नहीं निकल पा रहा है जिसके कारण वेद बिहारी पोखरा एवं आसपास के गांव में जलजमाव की स्थिति उत्पन्न हो जाती है जिससे हजारों एकड़ फसल तो नष्ट होती ही है साथ में आवासी क्षेत्र में जलजमाव हो जाने से तरह-तरह की बीमारियों को भी फैलने का खतरा उत्पन्न हो जाता है जहां फसल नष्ट होने से किसानों के लिए रोजी रोटी का सवाल पैदा होता है वही आवासी क्षेत्रों में नागरिकों को विभिन्न प्रकार की बीमारियों का सामना भी करना पड़ता है इस समस्या को जिलाधिकारी गाजीपुर के सामने उठाया तथा तत्काल निदान की मांग की इस समस्या की गंभीरता को देखते हुए वर्षा ऋतु प्रारंभ होने वाली है इसलिए जिलाधिकारी महोदय ने तुरंत कासिमाबाद ब्लाक के वीडियो को बुलाया और मौके का मुआयना करके वाह की साफ सफाई के लिए निर्देशित किया।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार