सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

Uttarakhand Assembly Election: CM धामी ने चुनाव के लिए किया नामांकन... खटीमा विधानसभा सीट से लड़ेंगे चुनाव

सीएम धामी अपने गृह जिले खटीमा से मैदान में उतरे हैं. वहीं उनके खिलाफ कांग्रेस ने भुवन चंद्र कापड़ी को उम्मीदवार बनाया है.

Geeta
  • Jan 27 2022 5:41PM

उत्तराखंड के सीएम पुष्कर सिंह धामी ने खटीमा सीट से विधानसभा चुनाव के लिए अपना नामांकन दाखिल कर दिया है. बता दें की सीएम धामी अपने गृह जिले खटीमा से मैदान में उतरे हैं. वहीं उनके खिलाफ कांग्रेस ने भुवन चंद्र कापड़ी को उम्मीदवार बनाया है.

बता दें कि साथ ही आम आदमी पार्टी से एस एस कलेर को मैदान में उतारा गया है. वहीं सीएम धामी ने नामांकन से पहले अपने आवास पर पूजा-अर्चना कर कुलदेवता को भी नमन कियाजिसके बाद मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी नामांकन कराने खटीमा तहसील पहुचे.

 जहां सीएम धामी ने आन बान और सम्मान के प्रतीक पहाड़ी टोपी पहन कर सादगी के साथ नामांकन किया...इस दौरान सीएम धामी ने मीडिया से राज्य में हुए विकास कार्यों और जनता के प्रेम और आशीर्वाद के चलते बड़ी जीत का दावा किया...साथ ही सीएम धामी ने कहा की कार्यकर्ताओं और जनता में उत्साह है.

सीएम धामी ने आगे कहा कि निश्चित तौर पर सभी का आशीर्वाद मिलेगा और भारी बहुमत से जीतेंगे.

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

ताजा समाचार