सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

उत्तर प्रदेश: मेरठ से लापता हुआ था व्यापारी, हत्या की है आशंका

सचिन को एक फोन काॅल आने के बाद वह घर से बदमाशों को पैसे देने मोदीपुर सीएनजी पैट्रोल पम्प पर गया था लेकिन, वह घर लौटकर नहीं आया। इसके बाद परिजनों ने सचिन की खोजबीन करना शुरू की लेकिन, कोई सुराग नहीं मिला। फिर परिजनों ने गुमशुदा होने का मामला दर्ज करवाया।

Raj mahur
  • Nov 11 2021 3:20PM
उत्तर प्रदेश के मेरठ से एक व्यापारी का अपहरण हुआ था, अपहरण के मामले से इलाके में अभी तक अफरातफरी है। व्यापारी बदमाशों को पैसे देने पैट्रोल पंप के पास गया था लेकिन, वह घर वापस नहीं आया। व्यापारी के परिजनों का कहना है कि अपहरण के बाद उनकी हत्या कर दी गई। थाने में इस मामले को लेकर केस दर्ज कर लिए गया है और पुलिस मामले की छानबीन करने लगी है।

दरअसल, मामला मेरठ में पल्लवपुरम इलाके के डोरली निवासी सचिन कुमार के अपहरण का है, व्यापारी का मंगलवार रात को अपहरण किया गया था। सचिन को एक फोन काॅल आने के बाद वह घर से बदमाशों को पैसे देने मोदीपुर सीएनजी पैट्रोल पम्प पर गया था लेकिन, वह घर लौटकर नहीं आया। इसके बाद परिजनों ने सचिन की खोजबीन करना शुरू की लेकिन, कोई सुराग नहीं मिला। फिर परिजनों ने गुमशुदा होने का मामला दर्ज करवाया। पुलिस ने भी छानबीन की लेकिन, सचिन का कोई पता नहीं चला।

हालांकि कि पूछताछ के दौरान पता चला कि सचिन ने अपने दोस्त बलवंत से कुछ पैसे लिए थे। जब सचिन को फोन काॅल आया था तो वह उसी पैसे को लेकर बदमाशों के पास गया था।  पुलिस का कहना है कि अभी तक सचिन का कोई सुराग नहीं मिला है लेकिन, सचिन को जल्द ही खोज लिया जाएगा। पुलिस लापता व्यापारी सचिन की खोजबीन में जुटी हुई है।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार