सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

UP TET Exam: यूपी टीईटी पेपर लीक को अखिलेश यादव ने बनाया हथियार.....योगी सरकार पर लगाया गंभीर आरोप

समाजवादी पार्टी के राष्‍ट्रीय अध्‍यक्ष अखिलेश यादव ने बांदा के जीआईसी ग्राउंड में जनसभा को सम्‍बोधित करते हुए सपा अध्‍यक्ष ने यूपी सरकार पर जमकर हमला बोला। सपा अध्‍यक्ष ने यूपी टीईटी पेपर लीक कांड को लेकर बुधवार कोयोगी सरकार पर बड़ा आरोप लगाया। उन्‍होंने कहा कि यह पेपर लीक जानबूझकर कराया गया है। सरकार, नौकरी नहीं देना चाहती है।

Shanti Kumari
  • Dec 1 2021 5:03PM

पांच राज्यों में अभी चुनावी दौर चल रहा है जिसको मद्देनजर रखते हुए एक-दूसरे पर आरोप प्रत्यारोप का शिलशिला जारी है। बता बीते रविवार को यूपी टीईटी का परीक्षा होने वाला था जिसको लेकर परीक्षार्थी परीक्षा हॉल में भी पहुंच गए थे। तभी खबर आया कि परीक्षा से पूर्व पेपर लीक हो गया जिसके वजह से उस दिन होने वाला परीक्षा रद्द कर दिया गया। लेकिन विपक्षी दल इस चीज को भी अपने हथियार के रूप में प्रयोग कर रहा है।

दरअसल, समाजवादी पार्टी के राष्‍ट्रीय अध्‍यक्ष अखिलेश यादव ने बांदा के जीआईसी ग्राउंड में जनसभा को सम्‍बोधित करते हुए सपा अध्‍यक्ष ने यूपी सरकार पर जमकर हमला बोला। सपा अध्‍यक्ष ने यूपी टीईटी पेपर लीक कांड को लेकर बुधवार कोयोगी सरकार पर बड़ा आरोप लगाया। उन्‍होंने कहा कि यह पेपर लीक जानबूझकर कराया गया है। सरकार, नौकरी नहीं देना चाहती है। अखिलेश ने कहा कि भाजपा का फूल झूठ का फूल हैं। झूठ के फूल में खुशबू नहीं आती।

उन्‍होंने कहा कि मैदान में हर तरफ लाल टोपी दिख रही है। निरीक्षण करके आया। जनता का समर्थन दिख रहा है। बुंदेलखंड की जनता कह रही है कि आने वाली सरकार सपा की है। अखिलेश ने कहा कि बुंदेलखंड से पिछले विधानसभा चुनाव में बीजेपी को भारी बहुमत मिला। जनता ने लोकसभा में भी समर्थन दिया लेकिन भाजपा सरकार ने यहां के लिए कुछ नहीं किया। सरकार ने आय दोगुनी करने के वादे पूरे नहीं किए। आज महंगाई आसमान छू रही है।

सपा अध्‍यक्ष ने कहा कि भाजपा ने हवाई चप्पल पहनने वालों को हवाई जहाज की सैर कराने का सपना दिखाया था। उसके वादे झूठे निकले। लाकडाउन की याद दिलाते हुए अखिलेश यादव ने कहा कि संकट काल में सरकार ने मदद नहीं की। सबको बेहाल छोड़ दिया। मजदूरों ने लाठी खाई और अपमानित हुए। मजदूर अर्थव्यवस्था मजबूत करते हैं। उनकी मदद नहीं की गई।

अखिलेश यादव ने कहा कि हम सब परिवारवाले हैं। परिवारवालों का दुख जानते हैं। उन्‍होंने कहा कि सरकार कहती है कि वो दमदार सरकार है। यह सरकार सिर्फ झूठ बोलने में दमदार है। भाजपा ने बीएड और शिक्षमित्रों से वादा किया था। साढ़े चार साल पूरे हो गए। साढ़े चार साल हो गए और अब टेबलेट देने का आश्वासन दे रहे हैं।   
 

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार