सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे

Donation

केंद्रीय मंत्री श्रीपद नायक की हालत स्थिर , पीएम मोदी ने फोन पर ली स्वास्थ्य की जानकारी

केंद्रीय मंत्री श्रीपद नाइक की हालत में काफी अच्छा सुधार हो रहा है और उनके स्वास्थ्य संबंधी मानक सामान्य हैं। गोवा मेडिकल कॉलेज एवं अस्पताल ने शक्रवार शाम को यह जानकारी दी।

Alok Jha
  • Jan 15 2021 11:13PM
केंद्रीय मंत्री श्रीपद नाइक की हालत में काफी अच्छा सुधार हो रहा है और उनके स्वास्थ्य संबंधी मानक सामान्य हैं। गोवा मेडिकल कॉलेज एवं अस्पताल  ने शक्रवार शाम को यह जानकारी दी। एक सड़क दुर्घटना में गंभीर रूप से घायल होने के बाद श्रीपद नाइक को जीएमसीएच में सोमवार को भर्ती कराया गया था। इस दुर्घटना में नाइक की पत्नी और एक करीबी सहयोगी की मौत हो गयी। उन्होंने कहा,‘‘ रक्त और पेशाब की जांच आज हुई और सभी रिपोर्ट सामान्य हैं।’’ गोवा के मुख्यमंत्री प्रमोद सावंत ने दिन के वक्त संवाददाताओं से कहा था ,‘‘नाइक की हालत में बहुत सुधार हुआ है और उनके सभी स्वास्थ्य मापदंड स्थिर हैं। कुछ दिनों में उन्हें अस्पताल से छुट्टी दे दी जाएगी। ’’ श्रीपद नाइक के ओएसडी सूरज नाइक ने बताया कि टेलीफोन पर बातचीत के दौरान प्रधानमंत्री ने नाइक से उनके स्वास्थ्य के बारे में जानकारी ली थी।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

0 Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार