सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

कर्नाटक में केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने कहा देश की सीमाएं नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में सुरक्षित हैं

शाह ने कहा, 'बीजेपी सरकार ने पाकिस्तान के भीतर दो बार 'सर्जिकल स्ट्राइक' की और वहां आतंकवादियों का खात्मा किया

Saurabh Tiwari- Twitter @SaurabhStv
  • Jan 18 2021 1:58PM
केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह ने कहा कि उड़ी और पुलवामा में आतंकी हमलों के बाद पाकिस्तान में की गई 'सर्जिकल स्ट्राइक्स' ने जनता को आश्वस्त किया कि देश की सीमाएं नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में सुरक्षित हैं। उन्होंने कहा कि हमारी सरकार ने 2014 और 2019 के बीच उ़़डी और पुलवामा में हुए आतंकी हमलों का क़़डा जवाब दिया था।
शाह ने कहा, 'बीजेपी सरकार ने पाकिस्तान के भीतर दो बार 'सर्जिकल स्ट्राइक' की और वहां आतंकवादियों का खात्मा किया। वह कर्नाटक में हालिया पंचायत चुनाव में जीते बीजेपी उम्मीदवारों का अभिनंदन करने के लिए आयोजित कार्यक्रम 'जनसेवक समावेश' में बोल रहे थे। उन्होंने कहा कि 'सर्जिकल स्ट्राइक्स' ने जनता को भरोसा दिया कि राष्ट्र की सीमाएं सुरक्षित हैं क्योंकि मोदी प्रधानमंत्री हैं और देश में बीजेपी की सरकार है।

शाह ने कोरोना टीकाकरण अभियान को लेकर सवाल उठान पर कांग्रेस की निंदा की। उन्होंने कहा कि कांग्रेस नेता सिर्फ विरोध कर सकते हैं, कुछ कर नहीं सकते और अगर कोई कुछ करता है तो उसे रोक देते हैं। उन्होंने कहा कि दोनों ही वैक्सीन पूरी तरह सुरक्षित हैं और लोगों से कहा कि अपनी बारी आने पर जरूर टीके लगवाएं।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार