सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे

Donation

पुलिस अधीक्षक यशवीर सिंह के निर्देशन में एवं क्षेत्राधिकारी पिंपरी प्रदीप सिंह चंदेल के नेतृत्व में चलाया गया छापेमारी अभियान, अवैध शराब कारोबारियों में मचा हड़कंप

जनपद सोनभद्र के कर्मठ एवं ईमानदार पुलिस अधीक्षक यशवीर सिंह ने कड़े तेवर अपनाते हुए नशा तस्करों के उपर कड़ी कार्रवाई की हैं। नशा एवं अवैध मादक पदार्थों की बिक्री में गिरावट आई है लेकिन अभी लगातार कड़ी कार्रवाई की आवश्यकता है ताकि जनपद में नशा तस्करों एवं व्यापारियों पर अंकुश लगाया जा सके।

Rajesh Singh Twitter account @RajeshSinghSTV
  • Jan 11 2023 2:21PM
प्रदीप सिंह चंदेल के नेतृत्व में अनपरा के थाना प्रभारी नागेश सिंह अपने टीम के साथ मुंडीसेमर गांव में छापेमारी कर भारी मात्रा में अवैध शराब एवं शराब बनाने की सामग्री एवं उपकरण को पकड़ा। पकड़े हुए अवैध शराब एवं सामाग्री को नष्ट करते हुए उपकरण को जब्त कर लिया। गांव में अवैध शराब पकड़ने पर ग्रामीणों ने पुलिस का धन्यवाद किया। छापेमारी से अवैध व्यापारियों में हड़कंप मच गया। बताते चलें कि क्षेत्राधिकारी पिपरी प्रदीप सिंह चंदेल एवं थानाध्यक्ष अनपरा नागेश सिंह पुलिस बल के साथ अनपरा के मुड़ीसेमर गांव में पहुंचे और पैदल ही गांव में गस्त करने लगे। गांव में पुलिस बल के साथ क्षेत्राधिकारी को देखकर ग्रामीणों की भीड़ एकत्रित होने लगी। थोड़े ही देर में स्थित स्पष्ट हो गई कि अवैध शराब के लिए छापेमारी की गई है। पुलिस को मिली गुप्त सूचना के आधार पर पहुंची टीम ने काफी मात्रा में लगभग 2 क्विंटल लहन और शराब बनाने का उपकरण को बरामद कर नष्ट कर दिया। ग्रामीणों ने पुलिस के इस छापेमारी को सराहते हुए भुरी भुरी प्रशंसा की।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार