सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

UP: लखनऊ के PWD मुख्यालय में मिला क्लर्क का शव, पत्नी ने जताई हत्या की आंशका...

हजरतगंज इलाके में PWD मुख्यालय में तैनात क्लर्क का शव बुधवार देर रात संदिग्ध हालत में ऑफिस में मिला। मृतक की पत्नी ने हत्या की आशंका जताई है।

Minakshee Sisodia
  • Aug 4 2022 10:15AM

लखऩऊ के हजरतगंज इलाके में PWD मुख्यालय में तैनात क्लर्क का शव बुधवार देर रात संदिग्ध हालत में ऑफिस में मिला। बताया जा रहा है कि घटना के समय उसके साथ दो साथी कर्मचारियों के मौजूद होने की बात सामने आ रही है। मृतक की पत्नी ने हत्या की आशंका जताई है।

आपको बता दें हजरतगंज इंस्पेक्टर अखिलेश मिश्र के अनुसार, PWD में तैनात क्लर्क विपिन सिंह का बुधवार रात शव मिला। घटना की जानकारी पत्नी सपना को दी गई थी। हालांकि शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा गया है। पत्नी सपना ने बताया देर रात तक विपिन के घर न आने पर फोन किया। बात नहीं होने पर उनके साथियों को फोन किया, तब घटना की जानकारी हुई। शुरुआती जांच में हार्ट-अटैक से मौत की बात सामने आ रही है।

तो वहीं मृतक के परिजनों का आरोप है कि ऑफिस में देर रात काम करने के चलते शराब की पार्टी चलती थी। विपिन की मौत का काऱण शराब विवाद बताया जा रहा है। परिजनों का कहना है कि मौके पर शराब की बोतलें मिली हैं, जिन्हे सुरक्षा कर्मियों ने हटा लिया है। मौत की खबर देर से मिलने के कारण परिजनों में आक्रोश है।

 

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

ताजा समाचार