सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

UP: सीएम योगी ने ग्राम प्रधान एवं वार्ड सदस्य गण के साथ की बातचीत, कहा- विकास के कार्यों को आगे बढ़ाने में नहीं होगी कोई समस्या

सीएम ने कहा कि अगर 36 की 36 सीटें BJP जीतती है तो BJP के पास विधानपरिषद में दो तिहाई से अधिक बहुमत होगा और बीजेपी के पास विधानसभा तथा विधानपरिषद में दो तिहाई से अधिक बहुमत होने के कारण बीजेपी को प्रदेश में विकास के कार्यों को आगे बढ़ाने में कोई समस्या नहीं होगी.

Geeta
  • Apr 1 2022 3:02PM

यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने लखनऊ में वर्चुअल माध्यम से ग्राम प्रधान एवं वार्ड सदस्य गण के साथ बातचीत की। इस दौरान सीएम ने कहा कि अगर 36 की 36 सीटें BJP जीतती है तो BJP के पास विधानपरिषद में दो तिहाई से अधिक बहुमत होगा और बीजेपी के पास विधानसभा तथा विधानपरिषद में दो तिहाई से अधिक बहुमत होने के कारण बीजेपी को प्रदेश में विकास के कार्यों को आगे बढ़ाने में कोई समस्या नहीं होगी.

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा कि, प्रदेश में 36 सीटों पर विधानपरिषद चुनाव वर्तमान में चल रहे हैं, इन 36 सीटों में से बीजेपी ने 9 सीटों पर पहले ही विजय प्राप्त कर चुकी है और यहां पर बीजेपी के प्रत्याशी निर्विरोध चुने गए हैं। शेष 27 सीटों पर चुनाव वर्तमान में चल रहे हैं.

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

ताजा समाचार