सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे

Donation

दो सब इंस्पेक्टर एक युवक को पीटते हुए CCTV में कैद-नोएडा

नोएडा के फेज 3 थाना इलाके के वाजिदपुर गांव में पुलिस के दो सब इंस्पेक्टरों की दबंगई का मामला सामने आया।

Anchal Yadav
  • Jun 12 2020 12:30PM
नोएडा-नोएडा में दो इंस्पेक्टर की दबंगई का वीडियो सामने आया है। जहां एक तरफ जिले में कमिश्नरी सिस्टम लागू हो गया है और नोएडा के कमिश्नर आम लोगों के साथ अच्छा व्यवहार करने के लिए पुलिसकर्मियों को बार-बार कह रहे हैं, वहीं लगातार ऐसे मामले सामने आ रहे हैं जिससे खाकी की छवि ख़राब हो रही है।कुछ ऐसा ही मामला सामने आया है नोएडा फेज 3 थाना इलाके में, जहां पर दो सब इंस्पेक्टर एक युवक के साथ मारपीट करते हुए वीडियो में दिख रहे हैं।नौबत ये आ गयी घायल हुए युवक को एक निजी अस्पताल में भर्ती कराना पड़ा।

नोएडा के थाना फेज 3 इलाके के वाजिदपुर गांव में पुलिस के दो सब इंस्पेक्टरों की दबंगई का मामला सामने आया है। पुलिस की दबंगई का यह पूरा मामला पास लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया। दरअसल, वाजिदपुर गांव का रहने वाले सुला यादव ने यह बताया कि वह और उनका बेटा अनिल यादव घर के बाहर बैठे हुए थे। पास ही एक प्रोग्राम चला था, जहां पर थाने में तैनात दो दरोगा,जिसमें एक सिविल ड्रेस में और एक वर्दी में आए हुए थे। पीड़ित परिवार का आरोप है कि दोनों पुलिसकर्मी शराब के नशे में थे और उनके बेटे अनिल के साथ मारपीट की। मारपीट के दौरान पुलिसकर्मी ने अनिल के प्राइवेट पार्ट पर घुटने से हमला किया, जिसके बाद घायल अनिल को पास के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है पुलिस के आला अधिकारी पूरे मामले की जांच की बात कर रहे हैं।इस बीच, एक प्रेस विज्ञप्ति जारी कर कहा है कि सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो जिसमे पुलिसकर्मियों द्वारा थाना फेस-3 क्षेत्र मे एक व्यक्ति के साथ मारपीट करते हुये दिखाया गया, उक्त वीडिया का संज्ञान लेते हुये अपर पुलिस आयुक्त मुख्यालय गौतमबद्ध नगर द्वारा दोनों पुलिसकर्मियों को तत्काल प्रभाव से लाइन हाजिर कर दिया गया है। साथ ही अन्य विभागीय कार्रवाई की जा रही है।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार