सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे

Donation

श्रद्धांजलि: पुण्यतिथि पर याद किए गए श्यामा प्रसाद मुखर्जी, भाजपा नेताओं ने दी श्रद्धांजलि

भारतीय जनसंघ के संस्थापक डॉ. श्यामा प्रसाद मुखर्जी की आज पुण्‍यतिथि है। इस अवसर पर आज संघ और भाजपा से जुड़े लोग उन्‍हें याद कर रहे हैं। झारखंड की राजधानी रांची स्थित प्रदेश भाजपा कार्यालय में डॉ श्यामाप्रसाद मुखर्जी के बलिदान दिवस पर श्रद्धांजलि कार्यक्रम का आयोजन किया गया।

झारखण्ड ब्यूरो
  • Jun 23 2020 5:28PM

रांची: भारतीय जनसंघ के संस्थापक डॉ. श्यामा प्रसाद मुखर्जी की आज पुण्‍यतिथि है। इस अवसर पर आज संघ और भाजपा से जुड़े लोग उन्‍हें याद कर रहे हैं। झारखंड की राजधानी रांची स्थित प्रदेश भाजपा कार्यालय में डॉ श्यामाप्रसाद मुखर्जी के बलिदान दिवस पर श्रद्धांजलि कार्यक्रम का आयोजन किया गया। इस अवसर पर प्रदेश अध्यक्ष  दीपक प्रकाश ने उनकी प्रतिमा पर श्रद्धा सुमन अर्पित किए। इस दौरान विधायक नवीन जायसवाल व अन्‍य नेता मौजूद रहे।

 
 

पूर्व मुख्‍यमंत्री रघुवर दास ने ट्वीट कर कहा है कि राष्ट्रीय अस्मिता के अद्वितीय प्रतीक डॉ. श्यामा प्रसाद मुखर्जी के बलिदान दिवस पर शत-शत नमन। भारत की एकता और अखंडता के लिए उनका बलिदान हम सभी के लिए प्रेरणास्रोत है। भाजपा के प्रदेश अध्‍यक्ष दीपक प्रकाश ने भी ट्वीट कर मुखर्जी को याद किया और उन्‍हें श्रद्धांजलि दी। राज्‍यसभा सदस्‍य महेश पोद्दार ने लिखा है कि अखण्ड भारत के लिए अपने प्राण न्यौछावर करनेवाले, महान शिक्षाविद, प्रखर राष्ट्रवादी चिंतक, जनसंघ के संस्थापक डॉ. श्यामा प्रसाद मुखर्जी जी के बलिदान दिवस पर उन्हें विनम्र श्रद्धांजलि, कोटि कोटि नमन।

भारतीय जनता पार्टी के द्वारा मंगलवार को कोडरमा जिला मुख्यालय समेत जिले के विभिन्न प्रखंडों में डॉ श्यामा प्रसाद मुखर्जी की पुण्यतिथि मनाई जाएगी। इसके लिए भाजपा जिला अध्यक्ष रामचंद्र सिंह के द्वारा विभिन्न प्रखंड में प्रभारियों की नियुक्ति की गई है। सभी प्रभारियों को अपनी देखरेख में शारीरिक दूरी का पालन करते हुए डॉ श्यामा प्रसाद मुखर्जी की पुण्यतिथि मनाने का निर्देश दिया गया है। जिलाध्यक्ष रामचंद्र सिंह ने बताया कि प्रदेश कमेटी के निर्देश पर विभिन्न प्रखंडों में पुण्यतिथि के आयोजन की सारी तैयारी पूर्ण कर ली गई है।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार