सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे

Donation

होटल दीप में नाबालिक से मॉडलिंग के नाम पर दरिंदगी का प्रयास |

उत्तर प्रदेश के कानपुर जिले में उस वक्त हड़कंप मच गया जब एक नाबालिक 16 साल की बच्ची के साथ Hotel Deep में कोल्ड ड्रिंक में शराब मिलाकर पिलाने के बाद उसके साथ गैंगरेप जैसी दरिंदगी का प्रयास किया गया। और जानने के लिए नीचे पढ़े --

धर्मेंद्र सिंह राठौर
  • Jul 22 2021 4:12PM
उत्तर प्रदेश के कानपुर जिले में उस वक्त हड़कंप मच गया जब एक नाबालिक 16 साल की बच्ची के साथ Hotel Deep में कोल्ड ड्रिंक में शराब मिलाकर पिलाने के बाद उसके साथ गैंगरेप जैसी दरिंदगी का प्रयास किया गया।

कानपुर दक्षिण के गोविंद नगर थाना अंतर्गत गोविंद नगर पुल के दाहिने तरफ पर बने Hotel Deep में बुधवार की रात को एक बच्ची की आबरू लुटते-लुटते बच गयी। दरअसल मात्र 16 वर्ष की एक बच्ची को मॉडलिंग का वीडियो सूट करने के बहाने Hotel Deep के कमरे में बुलाया गया कोल्डड्रिंक में शराब मिलाकर उसे शराब पिला दी गई। फिर उसके बाद बच्ची जब नशे की हालत में हो गई तो उसके साथ दुष्कर्म जैसे जघन्य अपराध अंजाम देने का प्रयास किया गया। इतना ही नहीं जब उसने विरोध किया और अपने तीन दोस्तों को मदद के उद्देश्य बुलाया तो उनके साथ भी मारपीट की गई। वही मामला तूल पकड़ने के बाद पुलिस ने चार आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।

कानपुर के पाश इलाके स्वरूप नगर में रहने वाली 16 वर्ष की बच्ची जो कि अभी कक्षा 10 की छात्रा है उसने बताया पिछले 1 वर्ष से वह मॉडलिंग कर रही है। बुधवार को बच्ची को मॉडलिंग कंपनी द्वारा लोगों ने गोविंद नगर स्थित होटल दीप बुलाया गया था। जहां पर पहले से मौजूद किदवई नगर के रहने वाले फोटोग्राफर राघव मॉडलिंग कंपनी चलाने वाला राहुल वर्मा बरेली का रहने वाला रॉनी और इटावा निवासी फरहान समेत सात लोग मौजूद थे।

नाबालिक छात्रा के अनुसार आरोपियों द्वारा उसे दी गयी कोल्ड ड्रिंक पीते ही वह बेहोश हो गई इस दौरान 7 लोगों ने उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म करने का प्रयास किया तभी उसने जूही लाल कॉलोनी में रहने वाले एक फ्रेंड को फोन करके बुला लिया और थोड़ी ही देर में उसके तीन दोस्त उसे बचाने के लिए होटल के कमरे पहुंचे तब जाकर के आरोपियों ने उसे छोड़ा। आरोप ये भी लगा है कि होटल कर्मियों ने उसके दोस्तों के साथ मारपीट की है थोड़ी देर बाद पुलिस मौके पर पहुंची और राघव, राहुल, रॉनी और फरहान को गिरफ्तार कर थाने ले आई। पीड़िता ने पूरे मामले की गोविंद नगर थाने में तहरीर दी है।

बताते चलें की छात्रा ने आरोप यह भी लगाया है कि उसे शराब पिलाकर नशे में करने के बाद उसका अश्लील वीडियो और फोटो शूट आरोपी करने वाले थे। नाबालिग छात्रा के तीन फ्रेंड जब वहां पर पहुंचे तो उन्होंने देखा कि कैमरा चालू था जिससे फोटो कैप्चर किए जा रहे थे।

हालांकि पुलिस ने मौके पर पहुंचकर कैमरा अपने कब्जे में ले लिया। वहीं हमेशा की तरह होटल की बड़ी लापरवाही निकलकर सामने आई है बिना आईडी लिए आखिर छात्रा को कमरे में एंट्री कैसे दे दी…?

आरोपी पिछले 10 दिनों से Hotel Deep में ठहरे हुए हैं इतना ही नहीं पुलिस पर भी बच्ची ने आरोप लगाए हैं की सूचना देने के बाद पुलिस काफी देर से पहुंची जबकि गोविंद नगर थाने से होटल दीप की दूरी 1 किलोमीटर भी नहीं है। इतना ही नहीं पुलिस ने आरोपियों के साथ तेरे छात्रा की मदद के लिए पहुंचे उसके दोस्तों को भी हवालात में बन्द कर दिया।

वह इस पूरे प्रकरण पर डीसीपी साउथ रवीना त्यागी से बात की गई तो उन्होंने बताया चार आरोपियों को गिरफ्तार कर उनसे पूछताछ की जा रही है बाकी फरार तीन आरोपियों की तलाश की जा रही है।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार