सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे

Donation

क्षेत्रीय प्रबंधक ने आलमबाग बस डिपो पर ज्योति अवस्थी की दोबारा कर दी तैनाती, उठने लगे सवाल

दरअसल तत्कालीन आलमबाग बस अड्डे की स्टेशन प्रभारी ज्योति अवस्थी को यात्री से मारपीट करने के बाद मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के आदेश पर आलमबाग बस स्टेशन से हटाया गया था।

रजत के.मिश्र, Twitter - rajatkmishra1
  • Sep 29 2022 6:45PM

इनपुट- श्वेता सिंह, लखनऊ

      
अक्सर विवादों से घिरी रहने वाली महिला अधिकारी ज्योति अवस्थी को फिर से आलमबाग बस डिपो का स्टेशन इंजार्च बना दिया गया है, जिसके बाद अब उत्तर प्रदेश राज्य सड़क परिवहन निगम के अधिकारियों पर सवाल उठने लगे हैं।
 
दरअसल तत्कालीन आलमबाग बस अड्डे की स्टेशन प्रभारी ज्योति अवस्थी को यात्री से मारपीट करने के बाद मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के आदेश पर आलमबाग बस स्टेशन से हटाया गया था। लेकिन मुख्यमंत्री के आदेश को दरकिनार कर लखनऊ के नए क्षेत्रीय प्रबंधक मनोज पुंडीर ने महिला अधिकारी ज्योति अवस्थी को फिर से आलमबाग में तैनात कर दिया है।
 
उनके आदेश के बाद बुधवार को रोडवेज मुख्यालय से लेकर निगम के सभी कार्यालय में यह चर्चा-ए-आम रही कि मुख्यमंत्री के सख्त निर्देश पर हटाई गई ज्योति अवस्थी को फिर से आलमबाग में कैसे तैनाती दी जा सकती है?
 
महिला अधिकारी ज्योति की आलमबाग में फिर से तैनाती की शिकायत उत्तर प्रदेश राज्य सड़क परिवहन निगम के प्रबंध निदेशक संजय कुमार को मिली है। सूत्र बताते हैं कि एमडी इस मामले में क्षेत्रीय प्रबंधक को तलब कर ज्योति अवस्थी को आलमबाग का केंद्र प्रभारी बनाने का आदेश निरस्त कर सकते हैं।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार