सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे

Donation

12 अगस्त को सायं 4ः00 बजे से 7ः00 बजे तक बैण्ड प्रतियोगिता का आयोजन किया गया हैः- डॉ सदानन्द गुप्ता

12 अगस्त को सायं 4ः00 बजे से 7ः00 बजे तक बैण्ड प्रतियोगिता का आयोजन किया गया हैः- डॉ सदानन्द गुप्ता नगर मजिस्ट्रेट डॉ सदानन्द गुप्ता ने बताया है कि शासन के निर्देशों के क्रम में जिलाधिकारी के मार्गदर्शन में आजादी के अमृत महोत्सव के अंतर्गत 11 से 17 अगस्त 2022 तक स्वतंत्रता सप्ताह व 13 से 15 अगस्त तक हर-घर तिरंगा कार्यक्रम व्यापक स्तर पर मनाया जा रहा है। इसी कड़ी में 12 अगस्त को सायं 4ः00 बजे से 7ः00 बजे तक बैण्ड प्रतियोगिता का आयोजन किया गया है। यह बैण्ड प्रतियोगिता पुलिस लाइन में होगी। इसके सफल आयोजन हेतु क्षेत्राधिकारी बघौली विकास जायसवाल तथा अधिशासी अधिकारी नगर पालिका परिषद हरदोई रविशंकर को नोडल अधिकारी नामित किया गया है। जिला सैनिक कल्याण एवं पुनर्वास अधिकारी कर्नल ओमप्रकाश मिश्रा, जिला विद्यालय निरीक्षक वीके दुबे, जिला बेसिक शिक्षा अधिकारी वीपी सिंह, मनीष मिश्र तथा राम श्रीवास्तव को सह कार्यक्रम प्रभारी बनाया गया है। नगर मजिस्ट्रेट ने सभी नागरिकों से अपील की है कि अधिक से अधिक संख्या में कार्यक्रम में पधारकर आयोजन को सफल बनायें। -----------------------------

अमित श्रीवास्तव पत्रकार सुदर्शन न्यूज
  • Aug 11 2022 8:50PM
12 अगस्त को सायं 4ः00 बजे से 7ः00 बजे तक बैण्ड प्रतियोगिता का आयोजन किया गया हैः- डॉ सदानन्द गुप्ता
नगर मजिस्ट्रेट डॉ सदानन्द गुप्ता ने बताया है कि शासन के निर्देशों के क्रम में जिलाधिकारी के मार्गदर्शन में आजादी के अमृत महोत्सव के अंतर्गत 11 से 17 अगस्त 2022 तक स्वतंत्रता सप्ताह व 13 से 15 अगस्त तक हर-घर तिरंगा कार्यक्रम व्यापक स्तर पर मनाया जा रहा है। इसी कड़ी में 12 अगस्त को सायं 4ः00 बजे से 7ः00 बजे तक बैण्ड प्रतियोगिता का आयोजन किया गया है। यह बैण्ड प्रतियोगिता पुलिस लाइन में होगी। इसके सफल आयोजन हेतु क्षेत्राधिकारी बघौली विकास जायसवाल तथा अधिशासी अधिकारी नगर पालिका परिषद हरदोई रविशंकर को नोडल अधिकारी नामित किया गया है। जिला सैनिक कल्याण एवं पुनर्वास अधिकारी कर्नल ओमप्रकाश मिश्रा, जिला विद्यालय निरीक्षक वीके दुबे, जिला बेसिक शिक्षा अधिकारी वीपी सिंह, मनीष मिश्र तथा राम श्रीवास्तव को सह कार्यक्रम प्रभारी बनाया गया है। नगर मजिस्ट्रेट ने सभी नागरिकों से अपील की है कि अधिक से अधिक संख्या में कार्यक्रम में पधारकर आयोजन को सफल बनायें।
-----------------------------

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार