सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे

Donation

वैक्सीन को लेकर युवाओं में दिख रहा है उत्साह टोकन देकर लगाई वेक्सीन

प्रतापगढ:- बरडिया प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र पर टीकाकरण अभियान जारी है शनिवार को भी काफी संख्या में युवा वैक्सीन लेने पहुचे। जिला मुख्यालय से 24 किलोमीटर दूर ग्राम पंचायत बरडिया के प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र पर आज 18 से 45 साल के युवाओं के चल रहे टीकाकरण के दौर में आज प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र पर टीकाकरण की शुरुआत कोरोना गाइडलाइन के तहत पूरी तरह से अनुशासनात्मक तरीके से नए अंदाज में टीकाकरण शुरू किया गया ।

प्रवीण सिंह चुण्डावत
  • May 22 2021 3:32PM
प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र पर टीकाकरण अभियान जारी है शनिवार को भी काफी संख्या में युवा वैक्सीन लेने पहुचे। जिला मुख्यालय से 24 किलोमीटर दूर ग्राम पंचायत बरडिया के प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र पर आज 18 से 45 साल के युवाओं के चल रहे टीकाकरण के दौर में आज प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र पर टीकाकरण की शुरुआत कोरोना गाइडलाइन के तहत पूरी तरह से अनुशासनात्मक तरीके से नए अंदाज में टीकाकरण शुरू किया गया । इसमें टीकाकरण करवाने हेतु सभी को सबसे पहले टोकन दिए गए टोकन देने के कारण ज्यादा भीड़ नहीं हुई ।क्रम संख्या के अनुसार जिसके पास में जिस नंबर का टोकन है। उसको टीकाकरण हेतु नाम पुकारा गया आज प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र बरडिया का स्टाफ पूरी तरह से सक्रिय रहा बिना किसी वाद विवाद के टीकाकरण कार्यक्रम संपन्न हुआ इस दौरान आज कहीं गांव के सामाजिक कार्यकर्ता एवं मीडिया कर्मी प्रवीण सिंह चुण्डावत व मनीष शर्मा ने भी टीके लगवाए एवं आम लोगों को टीका लगवाने हेतु प्रेरित किया इस दौरान सरपंच कमला बाई मीणा,दीपेंद्र सिंह चुंडावत वार्ड पंच एवं वार्डपंच पति गोपाल लाल पाटीदार,सामाजिक कार्यकर्ता उदयराम मीणा आदि ने टीका लगाया इस दौरान चिकित्सक प्रभारी डॉ विनोद गुर्जर ने बताया कि बरडिया पीएचसी क्षेत्र में 1सौ प्रतिशत वेक्सीन लगवाने के लिए हमारी टीम काम कर रही है वो सभी क्षेत्रों में जाकर लोगो को जागरूक कर रहे है,टीकाकरण के दौरान एनम तरुणा जैन,एलएचवी मैडम शांति शर्मा,जितेंद सिंह, प्रकाश कुमावत,अर्जुन सिंह चुण्डावत एवं पूरा स्टाफ मौजूद था।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार