सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे

Donation

हर मंडल में होंगी तीन शाखाएं: महेश जी

नव सृजित खण्ड करमा के स्वयं सेवकों का वनविहार प्रकृति की गोद में रविवार को बंधे पर कार्यक्रम आयोजित था। संघ के सह जिला संघ चालक नंदलाल जी ने स्वयंसेवको को संघ संस्थापक के जीवन से परिचय कराकर राष्ट्र के प्रति समर्पित रहने का संदेश दिया।

Rajesh Singh
  • Jul 19 2021 12:18PM
सोनभद्र। नव सृजित खण्ड करमा के स्वयं सेवकों का वनविहार प्रकृति की गोद में रविवार को बंधे पर कार्यक्रम आयोजित था। संघ के सह जिला संघ चालक नंदलालजी ने स्वयंसेवको को संघ संस्थापक के जीवन से परिचय कराकर राष्ट्र के प्रति समर्पित रहने का संदेश दिया।  इसी क्रम में राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ के जिला संपर्क प्रमुख महेश जी ने बताया कि जिले के सभी मंडलों में कम से कम 3 शाखा शुरू करने की संघ की योजना को मूर्त रूप देने के लिए हम सभी कार्यकर्ता तैयार हैं। उन्होंने आगे कहा कि संघर्ष सपना के एक सौ साल पूरा होने पर सभी मंडलों में शाखा लगाने के लिए समर्पित स्वयंसेवक भी तन, मन, धन से तैयार हैं।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार