सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

गर्दन और जीवा काटने का फरमान जारी किया था मेरठ के जिहादी ने... लेकिन वो यह भूल गया था वह उत्तर प्रदेश में है

महंत यति नरसिंहानंद सरस्वती की गर्दन काटने पर इनाम देने की बात कहने वाला चढ़ा पुलिस के हत्थे

Khiladi
  • Apr 8 2021 7:24PM
 गाजियाबाद के डासना मंदिर के महंत यति नरसिंहानंद सरस्वती को देश में कई स्थानों से कट्टरपंथियों ने जान से मारने की धमकियां दीं हैं। उनके खिलाफ कई प्रदर्शन हो चुकें हैं। कुछ जिहादियों ने तो उनकी गर्दन काटने और जीभ काटने की भी मांग की है। इसी कड़ी में मेरठ पुलिस ने एक ऐसे जिहादी को धर दबौचा है जिसने मंहत की गर्दन काटने पर इनाम रखने का वीडियों जारी किया था।  

दरअसल मेरठ पुलिस ने रेलवे रोड थाना क्षेत्र के मकबरा डिग्गी निवासी मोहम्मद दानिश नाम के युवक को गिरफ्तार किया है। आरोप है कि जिहादी दानिश ने महंत यति नरसिंहानंद सरस्वती की गर्दन काटने वाले को 51लाख रुपये का इनाम देने की घोषणा एक वीडियो के माध्यम से की थी। पुलिस वीडियो वायरल होने के कुछ ही घंटे जिहादी को गिरफ्तार कर लिया।

दरअसल मोहम्मद दानिश ने एक वीडियो इंटरनेट पर वायरल की थी। डासना के देवी मंदिर के महंत यति नरसिंहानंद सरस्वती का सिर काटने वाले को 51 लाख रुपये देने की घोषणा की थी। उसका कहना था कि जो भी सिर काटेगा, वह उसे घर, जेवर और मकान बेचकर भी रुपये देगा। फिर भी रुपये कम पड़ गए तो खुद को भी बेच देगा। 

जिहादियो द्वारा सिर काटने का इमाम घोषित करना आम हो गया है। किसी भी घटना में जिहादी सिर कलम करने के लिए इनाम घोषित कर देतें है। पर इनकी इस धमकी को हलके में भी नहीं लिया जा सकता क्योंकि कुछ मामलों ये करने में भी सफल रहतें। हिंदू महासभा के नेता कमलेश तिवारी की हत्या भी कुछ इसी प्रकार से की गई थी। उनके ऊपर भी सिर कलम करने का इनाम जिहादियों द्वारा घोषित किया गया था। इस घटना में सनातन धर्म के लोगों ने कड़ी से कड़ी सजा देने की मांग की है ताकि फिर कोई जिहादी ऐसा माहौल खराब करने की हिम्मत न कर सके।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

ताजा समाचार