सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे

Donation

गुरुकुल ताइक्वांडो एकेडमी के खिलाड़ियों को किया गया सम्मानित,अपर पुलिस अधीक्षक दक्षिणी ने कहा बच्चे खेलेंगे तो देश बनेगा और सशक्त, अनुशासित और बलवान।

गुरुकुल ताइक्वांडो एकेडमी के खिलाड़ियों को किया गया सम्मानित,अपर पुलिस अधीक्षक दक्षिणी रहे उपस्थित।गुरुकुल ताइक्वांडो एकेडमी और आजाद हिन्द भगत संगठन के द्वारा कराया जनपद के ताइक्वांडो खिलाड़ियों का सम्मान।

शिवम् भारद्वाज
  • Aug 29 2022 12:55PM
गुरुकुल ताइक्वांडो एकेडमी के खिलाड़ियों को किया गया सम्मानित,अपर पुलिस अधीक्षक दक्षिणी रहे उपस्थित। गुरुकुल ताइक्वांडो एकेडमी और आजाद हिन्द भगत संगठन के द्वारा कराया जनपद के ताइक्वांडो खिलाड़ियों का सम्मान। खेल दिवस के उपलक्ष के संदर्भ में आयोजित ताइक्वांडो कलर बेल्ट प्रमाण पत्र वितरण और मंडल स्तरीय ताइक्वांडो प्रतियोगिता में स्वर्ण पदक व कांस्य पदक विजेताओं का किया गया सम्मान। जनपद सीतापुर के आर्य नगर में स्थित अग्रसेन भवन में आयोजित कार्यक्रम में मुख्य अतिथि अपर पुलिस अधीक्षक दक्षिणी एनपी सिंह,भारतीय जनता पार्टी वरिष्ठ जिला महामंत्री विश्राम सागर राठौर,भारतीय जनता पार्टी जिला महामंत्री राजेश शुक्ला,आजाद हिन्द भगत संगठन संस्थापक व सुदर्शन न्यूज चैनल जिला संवाददाता अभिमन्यु और भाजपा नगर अध्यक्ष आकाश बजरंगी रहे उपस्थित, जिन ताइक्वांडो अभ्यर्थियों ने कलर बेल्ट में प्रोन्नत होकर वर्तमान से उच्च कलर बेल्ट प्राप्त की उन खिलाड़ियों का सम्मान किया गया और साथ ही मंडल स्तरीय प्रतियोगिता में भाग लेकर पदक प्राप्त करने वाले प्रतिभागियों का सम्मान किया गया। अपर पुलिस अधीक्षक दक्षिणी एनपी सिंह ने बच्चों को प्रोत्साहित करते हुए सभी को जनपद राज्य तथा राष्ट्र का गौरव बढ़ाने के लिए खेल में निरंतर उन्नति करने की कामना देते हुए बधाई दी और बच्चों को खेल प्रतियोगिताओं में और बच्चों के माता-पिता और को उनके द्वारा किए जा रहे प्रयासों को सराहा देश के उज्जवल भविष्य को खेल प्रतियोगिताओं के माध्यम से और विभिन्न रक्षात्मक तथा अन्य खेलों के माध्यम से आने वाले भविष्य को एक अनुशासित सशक्त तन तथा मन से स्वस्थ पीढ़ी तैयार होगी ऐसी बात कही। साथ ही इस अवसर पर आजाद हिन्द भगत संगठन के संस्थापक अभिमन्यु ने सभी खिलाड़ियों तथा कलर बेल्ट में उत्तीर्ण प्रतिभागियों को शुभकामनाएं देते हुए अपने भविष्य में और अधिक सफलता प्राप्त करने के लिए कामना करते हुए बधाई दी। प्रतिभागियों को अंबुज शुक्ला,गोविंद सहाय गुप्ता,राज शर्मा,अनुराग गुप्ता,सत्यम, अभिलाष,अनुराग,शिवम,वरुण,संकल्प,शिव कुमार,मनीष,प्रतीक,वरुण आदि के द्वारा प्रमाण पत्र व कलर बेल्ट देकर सम्मानित किया गया।कार्यक्रम संयोजक गुरुकुल ताइक्वांडो एकेडमी के संस्थापक मुकेश पाल और सह संयोजक आजाद हिन्द भगत संगठन के जिला संयोजक एडवोकेट सत्यम के द्वारा की गई।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार