सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे

Donation

सोनभद्र के नवनिर्वाचित जिला पंचायत अध्यक्ष राधिका पटेल को जिलाधिकारी अभिषेक सिंह द्वारा जिला पंचायत कार्यालय परिसर में पद व गोपनीयता की शपथ दिलाई गई।

सोनभद्र के नवनिर्वाचित जिला पंचायत अध्यक्ष राधिका पटेल को जिलाधिकारी अभिषेक सिंह द्वारा जिला पंचायत कार्यालय परिसर में पद व गोपनीयता की शपथ दिलाई गई।

Rajesh Singh
  • Jul 13 2021 2:57PM

सोनभद्र के नवनिर्वाचित जिला पंचायत अध्यक्ष राधिका पटेल को जिलाधिकारी अभिषेक सिंह द्वारा जिला पंचायत कार्यालय परिसर में पद व गोपनीयता की शपथ दिलाई गई। नवनिर्वाचित अध्यक्ष जिला पंचायत राधिका पटेल द्वारा जिले के नवनिर्वाचित सदस्यों को जिला पंचायत की शपथ दिलाई गई। शपथ ग्रहण समारोह में मुख्य अतिथि के तौर पर प्रदेश के राज्य मंत्री कारागार एवं लोक सेवा प्रबंधन विभाग जय कुमार जैकी मौजूद थे। वही पूरे कार्यक्रम के दौरान भाजपा व अपना दल के सभी नेता व कार्यकर्ता मौजूद रहे।


वही शपथ ग्रहण समारोह के मुख्य अतिथि प्रदेश के राज्य मंत्री कारागार एवं लोक सेवा प्रबंधन विभाग जय कुमार जैकी ने नवनिर्वाचित जिला पंचायत अध्यक्ष राधिका पटेल व अन्य सभी सदस्य जिला पंचायत को शुभकामनाएं दी। उन्होंने कहा कि गांधीजी की परिकल्पना के साथ 5 वर्ष तक अच्छी तरह से नवनिर्वाचित टीम कार्य करेगी। जमीनी जरूरतों से जुड़ी अपेक्षाओं को सभी लोग पूरा करेंगे, विकास के लक्ष्य को पूरा कर आएंगे, उन्होंने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ व केंद्रीय मंत्री व अपना दल एस की मुखिया अनुप्रिया पटेल को धन्यवाद देते हुए कहा कि सोनभद्र जिले के एक सामान्य परिवार के महिला को जिला पंचायत अध्यक्ष बनाने का कार्य किया है। उन्होंने कहा कि राधिका पटेल सामान्य परिवार से हैं और जमीनी जरूरतों को जानती हैं ,और नवनिर्वाचित टीम के साथ जिले का विकास कराएंगी। उन्होंने सभी के प्रति अपने शुभकामनाएं एवं आभार व्यक्त करते हुए नवनिर्वाचित टीम द्वारा बेहतर काम करने की अपेक्षा की। 

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार