सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे

Donation

जमानियां में विद्युत संकट को लेकर विधायक तथा पूर्व मंत्री ओमप्रकाश सिंह ने उर्जा मंत्री व प्रबंध निदेशक को लिखा पत्र

जमानियां में विद्युत संकट को लेकर पूर्व मंत्री ओमप्रकाश सिंह ने उर्जा मंत्री व प्रबंध निदेशक को लिखा पत्र, विद्युत कटौती से किसान अपनी फसल की सिंचाई नहीं कर पा रहे हैं

दिनेश चन्द्र पाण्डेय जिला संवाददाता गाजीपुर
  • May 5 2022 8:54AM
पूरे प्रदेश में इस समय विद्युत संकट चरम पर है। जिसको लेकर आम लोग बेहाल नजर आ रहे हैं। जनपद गाजीपुर सहित पूरे पूर्वांचल में खराब विद्युत व्यवस्था और अत्यधिक विद्युत कटौती से लोग काफी परेशान है। लोगों की समस्या को देखते हुए पूर्व मंत्री एवं वर्तमान जमानिया विधायक ओमप्रकाश सिंह ने ऊर्जा मंत्री एवं पूर्वांचल विद्युत वितरण निगम के प्रबंध निदेशक को पत्र लिखकर इस समस्या के समाधान की मांग की है। जमानिया विधायक ओमप्रकाश सिंह ने पत्र के माध्यम से ऊर्जा मंत्री को बताया कि विद्युत व्यवस्था से किसान बहुत परेशान है। वह अपनी फसलों की सिंचाई नहीं कर पा रहे हैं और नहरे भी नहीं चल पा रही है। किसान धान का बीज भी नहीं डाल पा रहे हैं। विद्युत व्यवस्था खराब होने की वजह से छात्र-छात्राओं की पढ़ाई लिखाई व परीक्षा भी प्रभावित हो रही है। बिजली के अभाव में बुनकरों और व्यापारियों का व्यापार चौपट हो रहा है। भीषण गर्मी की वजह से आमजन काफी परेशान है। पिछले दिनों काफी परेशानियों के बीच ईद सहित कई त्यौहार संपन्न हुए। ऐसे में जनपद समेत पूरे पूर्वांचल की खराब विद्युत व्यवस्था से लोगों को निजात दिलाना आवश्यक है। जमानिया विधायक ओमप्रकाश सिंह ने विद्युत दुर्व्यवस्था को शीघ्र दूर करने की मांग की है।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार