सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे

Donation

नोएडा के फेस-3 थाने के जनता फ्लैट से बरामद हुई युवक की लाश

नोएडा के फेस-3 थाना क्षेत्र में स्थित जनता फ्लैट में एक युवक की लाश बरामद हुई है। पुलिस को सूचना मिली थी कि फ्लैट में से बदबू आ रही है।

Anchal Yadav
  • Feb 23 2021 11:46PM
नोएडा के फेस-3 थाना क्षेत्र में स्थित जनता फ्लैट में एक युवक की लाश बरामद हुई है। पुलिस को सूचना मिली थी कि फ्लैट में से बदबू आ रही है। जिसकी सूचना पर पुलिस ने मौके पर पहुंचकर में से शव को बरामद किया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

गौतम बुद्ध नगर पुलिस कमिश्नरेट के प्रवक्ता अभिनेंद्र ने बताया कि नोएडा के थाना फेस-3 क्षेत्र में स्थित सेक्टर-71 जनता फ्लैट में बी ब्लॉक से सूचना प्राप्त हुई थी कि एक फ्लैट से बदबू आ रही है। सूचना मिलने पर फेस-3 थाना पुलिस पूरी टीम के साथ मौके पर पहुंची। फ्लैट अंदर से बंद था। पुलिस मेन गेट का दरवाजा तोड़कर अंदर घुसी तो देखा कि एक व्यक्ति का शव बेड पर पड़ा हुआ है। पुलिस ने बताया कि व्यक्ति के शव को देखने से प्रतीत हो रहा है कि व्यक्ति की मौत करीब 4-5 दिनों पहले हुई है। पुलिस ने इस मामले में जांच शुरू कर दी है।

प्राथमिक जांच में पता चला है कि यह व्यक्ति नोएडा प्राधिकरण में लेबर का काम करता था। व्यक्ति का एक भाई नोएडा के ही सेक्टर-71 में रहता है। जिसको पुलिस ने पूछताछ के लिए बुला लिया है। फ्लैट में पड़े शव की पहचान विपिन गोयल निवासी छावनी ग्वालियर के रूप में हुई है। व्यक्ति का शव बेड पर पड़ा हुआ था और पास में शराब की खाली बोतल की हुई थी। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

0 Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार