सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

तेलंगाना के डिप्टी सीएम मल्लू भट्टी विक्रमार्क ने 100 दिनों में सभी गारंटी पूरा करने का किया दावा

डिप्टी सीएम ने कहा कि बीआरएस शासन ने सुप्रीम कोर्ट के आदेश के बावजूद आवास स्थलों के वितरण को टाला जिससे पत्रकारों को अनकही पीड़ा का सामना करना पड़ा.

Geeta
  • Dec 10 2023 11:00PM

तेलंगाना के डिप्टी सीएम मल्लू भट्टी विक्रमार्क ने कहा कि, कांग्रेस की जनता सरकार ने राज्य में सत्ता संभालने के केवल दो दिनों में दो गारंटी पूरी की और दोहराया कि सभी 6 गारंटी 100 दिनों में पूरी की जाएंगी. 


उन्होंने कहा कि, अगले 100 दिनों में कांग्रेस सरकार बाकी 4 गारंटी पूरी करेगी. सरकार का मुख्य एजेंडा धन पैदा करना और उसे लोगों के बीच वितरित करना है. हमारी सरकार लोगों की भलाई और विकास के लिए काम करेगी. 

महिलाओं को सशक्त बनाने के प्रयासों के तहत उनको आरटीसी बसों में मुफ्त यात्रा की सुविधा प्रदान की गई है. दूसरी गारंटी को पूरा करते हुए राजीव आरोग्यश्री योजना के तहत चिकित्सा व्यय राशि को बढ़ाकर 10 लाख रुपये कर दिया गया है; 

उन्होंने कहा कि दोनों गारंटियों का तत्काल लागू करके बीआरएस नेताओं के चेहरे पर एक तमाचा है क्योंकि उन्होंने कटाक्ष किया था कि गारंटियों की कोई वारंटी नहीं है. डिप्टी सीएम ने आश्‍वासन दिया कि सरकार आवास और पोडु भूमि के मुद्दों को जल्द से जल्द हल करने पर अपना ध्यान केंद्रित करेगी. 

डिप्टी सीएम ने कहा कि बीआरएस शासन ने सुप्रीम कोर्ट के आदेश के बावजूद आवास स्थलों के वितरण को टाला जिससे पत्रकारों को अनकही पीड़ा का सामना करना पड़ा. यह कांग्रेस ही थी जिसने जब भी सत्ता में थी, पत्रकारों को आवास स्थल दिए थे.

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार