सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे

Donation

UP में अब टीम-11 नही, टीम-9 करेगी काम.. कोरोना की रोकथाम के लिए CM योगी ने बनाई नई रणनीति..

कोरोना नियंत्रण के गठित टीम 11 को योगी आदित्यनाथ ने भंग कर अब इस काम की जिम्मेदारी टीम 9 को सौंपी है।

रजत के.मिश्र , Twitter - rajatkmishra1
  • Apr 30 2021 2:12PM

कोरोना संक्रमण की रोकथाम के लिए सीएम योगी आदित्यनाथ ने अपनी टीम 11 को आज भंग कर दिया है। योगी ने टीम 11 की जगह अब टीम 9 का गठन किया है। 2020 में इसी टीम 11 ने कोरोना की रोकथाम में बेहद महत्वपूर्ण भूमिका निभाई थी जिसकी तारीफ खुद पीएम मोदी ने भी की। डब्ल्यूएचओ ने भी यूपी सरकार के कामकाज की जमकर सराहना की थी। उसके पीछे इसी टीम 11 की सोच और कार्य था।

बता दें कि नई टीम 9 को CM योगी का स्पष्ट निर्देश है कि आम लोगों को किसी भी तरह की परेशानी नहीं होनी चाहिए। इसके साथ ही संवेदनशीलता और तत्परता के साथ लोगों तक मदद पहुंचाने का स्पष्ट निर्देश दिया है। सीएम योगी ने आम लोगों तक हर तरह की सीधे सहायता पहुँचाने के लिए टीम नाइन के ज़िम्मेदार अफ़सरों को पूरी ज़िम्मेदारी दी है।

आगे बता दें कि टीम नाइन में चिकित्सा शिक्षा मंत्री व स्वास्थ्य मंत्री के नेतृत्व में भी अफ़सरों की कमेटी बनाई गई है। आम लोगों को तत्काल भर्ती कराने, उनको ज़रूरी दवाएँ दिलाने, अस्पतालों को ऑक्सिजन दिलाने होम आइसोलेशन में रह रहे लोगों तक आवश्यकता अनुसार ऑक्सिजन की उपलब्धता कराने के लिए CM योगी ने बड़ा फैसला किया है। महत्वपूर्ण है कि टीम नाइन के अलग-अलग सदस्यों को जवाबदेह बनाया गया है।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार