सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

केंद्रीय मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत ममता बनर्जी पर निशाना साधते हुए बोले हिंदू शब्द से कुछ लोगों को दिक्कत क्यों

केंद्रीय मंत्री बोले, पश्चिम बंगाल में हिंदुओं की भावनाओं को जानबूझकर किया जा रहा आहत

Namit Tyagi ,twiter: @NamitTyagi1
  • Jan 30 2021 9:30PM
केंद्रीय जलशक्ति मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत ने ममता बनर्जी सरकार पर पश्चिम बंगाल में तुष्टीकरण का आरोप लगाते हुए सवाल उठाया कि हिंदुस्तान में हिंदू शब्द का प्रयोग करने से कुछ लोगों को दिक्कत क्यों है? जिन लोगों को भी इस शब्द से दिक्कत हो रही है, उन्हें देश की जनता देख रही है। उन्होंने कहा कि राज्य में हिंदुओं की भावनाओं को जानबूझकर आहत किया जा रहा है और इसका जवाब आने वाले चुनाव में जनता देगी।
आगामी विधानसभा चुनावों को लेकर शनिवार को शेखावत ने कहा कि पश्चिम बंगाल के चुनाव को मजहब की ओर ले जाने का काम ममता दीदी कर रही हैं। राज्य में हिंदुओं की भावनाओं को आहत करने का काम टीएमसी सरकार कर रही है। शेखावत ने कहा कि पिछले छह साल में जिस तरह से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में देश में विकास हो रहा है, उसे पश्चिम बंगाल के लोग भी देख रहे हैं। यही कारण है कि आज राज्य की जनता भाजपा का स्वागत कर रही है। केंद्रीय मंत्री ने कहा कि आज भाजपा 12-13 करोड़ सदस्यों का संगठन है। हमारी विचारधारा सबका साथ, सबका विकास और सबका विश्वास के साथ देश के लोग जुड़ रहे हैं।

टीएमसी नेताओं ने की मुलाकात...
टीएसमी के कई पदाधिकारियों औऱ नेताओं ने केंद्रीय मंत्री शेखावत से मुलाकात की। टीएमसी नेताओं ने ममता सरकार के प्रति रोष जताते हुए पश्चिम बंगाल की समस्याओं से उन्हें अवगत कराया। गौरतलब है कि बंगाल में टीएमसी नेताओं और कार्यकर्ताओं का रुझान भाजपा की ओर है। पिछले दिनों टीएमसी नेता और सैकड़ों कार्यकर्ता भाजपा में शामिल हो चुके हैं।

सिख संगठनों ने दिया समर्थन...
कोलकाता के कई प्रतिष्ठित सिख संगठनों के लोगों ने शनिवार को केंद्रीय मंत्री शेखावत से मुलाकात की। उन्होंने केंद्रीय मंत्री के साथ कृषि कानूनों समेत सभी मुद्दों पर विस्तार से चर्चा की। सिख संगठनों ने शेखावत का परंपरागत तरीके से स्वागत किया और कृषि कानूनों समेत सभी मुद्दों पर भाजपा को समर्थन देने का आश्वासन दिया।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

0 Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार