सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

तालिबान: महिलाओं पर तालिबान के सितम का सिलसिला फिर हुआ शुरू, छोटी-छोटी बच्चियों को बना रहा सेक्स स्लेव

अफगानिस्तान में तालिबान के कब्ज़े के बाद तालिबान ने अपना असली रंग दिखाना शुरू कर दिया है. जहाँ उसने महिलाओ को प्रताड़ित करने का अपना पुराना खेल फिर से शुरू कर दिया है. हम यह दावा इसलिए कर रहे हैं क्योंकी अफगानिस्तान के एक पूर्व जज नजला अयूबी ने एक मीडिया हाउस से बात करते हुए इस बात का खुलासा किया है.

Geeta
  • Aug 21 2021 4:29PM

अफगानिस्तान में तालिबान के कब्ज़े के बाद तालिबान ने अपना असली रंग दिखाना शुरू कर दिया है. जहाँ उसने महिलाओ को प्रताड़ित करने का अपना पुराना खेल फिर से शुरू कर दिया है. हम यह दावा इसलिए कर रहे हैं क्योंकी अफगानिस्तान के एक पूर्व जज नजला अयूबी ने एक मीडिया हाउस से बात करते हुए इस बात का खुलासा किया है.

वे कहती हैं कि तालिबान अफगान महिलाओ को प्रताड़ित कर रहा है और प्रताड़ित करने के बाद उन्हें मौत के घाट उतार रहा है. उन्होंने कहा कि तालिबान झूठे दावे कर रहा है कि वो महिलाओ को पढ़ने जाने देगा और उनका सम्मान करेगा। वे आगे कहती हैं कि मैंने यहाँ कई महिलाओ से बात की तालिबान के जुल्म को लेकर जहाँ महिलाये बताती हैं कि तालिबान महिलाओ के खिलाफ हिंसा और बुरा व्यवहार करता है.

वे आगे बताती हैं कि तालिबान के आतंकियों ने एक महिला को तो जिन्दा ही जला दिया। ऐसा सिर्फ इसलिए क्योंकि तालिबानी आतंकियों को महिला के हाथो का बना हुआ खाना नहीं पसंद आया. वे खुलासा करती हैं कि तालिबान महिलाओ से जबरन खाना बनाने के लिए प्रताड़ित करता है. तालिबान छोटी बच्चियों को सेक्स स्लेव बना कर बक्से में बंद करके दूसरे देशो में भेज रहा है.

वे आगे कहती हैं कि तालिबान से सबको बचकर रहना चाहिए। तालिबान एक बुरा सपना है. आपको बता दें कि तालिबान ने 20 सालो बाद कब्ज़ा किया है. तालिबान अपना भयानक रूप 20 साल बाद फिर से दिखा रहा है. जहाँ तालिबान के राज में महिलाये सुक्षित नहीं थी और उन पर बहुत जुल्म किया जाता था.  

 

 

 

 

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

ताजा समाचार