सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे

Donation

शासन बुधबारी जाँच नहीं अचानक निरीक्षण करें

बिहार सरकार के लोक कल्याणकारी योजना की निरीक्षण हर बुधबार को की जाती हैं .जिस निरीक्षण मे पंचायत अंर्तगत नल जल योजना ;गली नली योजना ;पंचायत को मिलने बाली 15 बी मद से विकास योजना ;मनरेगा योजना आदि होती हैं .इसके अलाबा पंचायत अंतर्गत हेल्थ ;आवास ;जन बितरण आदि का निरीक्षण किया जाता हैं .पर नगर एरिया मे नहीं किया जाता हैं ?

प्रवीण सिंह
  • Sep 2 2022 8:55PM

आपको बताते चले कि मुख्यमंत्री के आदेश के आलोक मे यह बुध बारी निरीक्षण किया जाता हैं .पहल अच्छी हैं ;पर सोची जगह पर किया जाता हैं .जिस विभाग का शिकायत आता हैं उसी विभाग के लोग रिपोर्ट ऊपर करते है .आंगनबाड़ी जनबितरण मे निरीक्षण की क्या जरूयत हैं ?यह सब जानते हैं नल जल योजना क्या हैं ?आवास योजना मे सिस्टम काम कैसे करता हैं ?पंचायत का पैक्स और स्कूल की जमीनी सच्चाई क्या हैं ?डोंगल से पंचायत मे जीरो डीप से पेमेंट होने के बाद भी चैनिंग पर लग़ाम नहीं लग रहा हैं ?

केबल ग्रामीण इलाका की योजना का निरीक्षण होता हैं .पर हमें आजतक विधायक सांसद की योजना का निरीक्षण नहीं देखा ;विचार करें ?ग्रांड जीरो पर जा कर देखा तो आज भी 50% योजना पर शासन करोड़ो रुपया पानी की तरह ख़च कर रहीं हैं जो जन कल्याणकारी नहीं हैं .

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार