सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे

Donation

उत्तर प्रदेश ताइक्वांडो एसोसिएशन के द्वारा आयोजित की गई चार दिवसीय राज्य स्तरीय ताइक्वांडो प्रतियोगिता में विजयी खिलाड़ियों का जिलाधिकारी ने किया सम्मान।

उत्तर प्रदेश ताइक्वांडो एसोसिएशन के द्वारा आयोजित की गई चार दिवसीय राज्य स्तरीय ताइक्वांडो प्रतियोगिता।

शिवम्
  • Jun 21 2023 2:40PM
उत्तर प्रदेश ताइक्वांडो एसोसिएशन के द्वारा आयोजित की गई चार दिवसीय राज्य स्तरीय ताइक्वांडो प्रतियोगिता। प्रदेश की राजधानी लखनऊ में उत्तर प्रदेश ताइक्वांडो एसोसिएशन के द्वारा आयोजित चार दिवसीय प्रतियोगिता में विजय हुए प्रतिभागियों का जिलाधिकारी अनुज सिंह ने किया सम्मान।सीतापुर जनपद के गुरुकुल ताइक्वांडो एकेडमी के 9 अलग अलग भार वर्ग के खिलाड़ियों से प्रतिभाग लेने वालो में 6 खिलाड़ियों में से दो ने गोल्ड मेडल(एक सब जूनियर पी वी भार वर्ग)तथा (कैडेट भार वर्ग), एक 1 सिल्वर( सब जूनियर भार वर्ग)और तीन ब्रोंज मेडल( दो सब जूनियर भार वर्ग)तथा(एक बालिका कैडेट) प्राप्त किए।प्रतिभागी ह्रदयांश मिश्र व विशाल ने स्वर्ण पदक प्राप्त किया,साथ ही अयांश पटेल ने दूसरे स्थान पर रहकर रजत पदक जीता और अस्मिता अनल,योग्यता जायसवाल और अविरल चौधरी ने तीसरे स्थान पर रहकर कांस्या पदक प्राप्त किया। उत्तर प्रदेश ताइक्वांडो एसोसिएशन के द्वारा 15 जून से ताइक्वांडो प्रतियोगिता को केडी सिंह बाबू स्टेडियम में आयोजित किया गया था,जिसका समापन 18 जून को हुआ।सीतापुर गुरुकुल एकेडमी के कोच मुकेश पाल के द्वारा एकेडमी के श्रेष्ठ बच्चों को प्रतियोगिता में भाग दिलाकर सीतापुर के लिए 6 पदक प्राप्त किए गए, जिसके लिए जिलाधिकारी अनुज सिंह ने सभी प्रतिभागियों और पदक विजेताओं को सम्मानित कर उनका प्रोत्साहन किया और खेल को और अधिक बढ़ावा देने के लिए कोच मुकेश पाल की भी सराहना की।बच्चों के माता-पिता द्वारा खेल के प्रति बच्चों को अपना योगदान देकर सीतापुर जनपद का नाम रोशन किया गया।भविष्य में गुरुकुल ताइक्वांडो एकेडमी के प्रतिभाशाली और श्रेष्ठ खिलाड़ी राष्ट्रीय प्रतियोगिता में भी भाग लेंगे।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार