सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

सुशांत सिंह की मौत का दुःख नहीं सह पायी ये छात्रा, सुसाइड कर लिखा ये पत्र

सुशांत के फैन ने लगाई फाँसी

योगेश मिश्रा, छत्तीसगढ़
  • Jul 23 2020 2:36PM

मशहूर एक्टर सुशांत सिंह को आत्महत्या किये 1 महीने से ज्यादा का वक्त गुजर चुका है, लेकिन अभी तक शायद सुशांत सिंह के फैन उनके आत्महत्या के सदमे से उबर नही पाये हैं। बात छत्तीसगढ़ के भिलाई से आई है, वो कुछ ऐसी ही तस्वीर बयां कर रही है ।

दरअसल एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या से दु:खी भिलाई की रहने वाली छात्रा ने फांसी लगाकर जान दे दी। घटना बुधवार रात की है। जिस वक्त बच्ची ने यह खौफनाक कदम उठाया वह सुशांत की मूवी देख रही थी। घर पर उसके माता-पिता नहीं थे। जब लौटे तो बच्ची फंदे पर लटकते मिली थी।

भिलाई नगर टीआई त्रिनाथ त्रिपाठी ने बताया कि सेक्टर-7, सड़क-7 निवासी 7 वीं कक्षा की छात्रा ने घर पर खुदकुशी कर ली। मोहल्ले के लोगों ने घटना की जानकारी दी।

 

डॉक्टरों ने किया मृत घोषित

जैसे ही परिजनों ने अपनी बच्ची को फांसी के फंदे पर लटके देखा तो नाबालिग को फंदे से परिजन उताकर पंडित जवाहर लाल नेहरु चिकित्सालय एवं अनुसंधान केन्द्र सेक्टर-9 ले गए। जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। पुलिस को घटनास्थल से  सुसाइडल नोट भी मिला है। जिसमे छात्रा ने सुशांत की मौत का जिक्र किया है।जो जानकारी मिली है, उसके अनुसार वह सुशांत सिंह राजपूत की फैन थी। अक्सर उसकी पिक्चरें टीवी पर देखती रहती थी। पुलिस ने मर्ग कायम कर मामले को जांच में लिया है। इस मामले में परिजनों से भी पूछताछ की गई है। जिस प्रकार से युवती ने यह कदम उठाया है इससे लोग भी आश्चर्यचकित है । सुशांत सिंह की आत्महत्या की अभी तक मिस्ट्री सुलझी नही है और फैन इस प्रकार का कदम उठा रहे हैं। आपको बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत ने 14 जून को अपने मुंबई के किराए के फ्लैट में आत्महत्या कर ली थी ।

 

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार