सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

सुधाकर सिंह का सीएम नीतीश पर हमला, कहा- बिहार में नहीं हुआ कोई विकास कार्य

अरवल ( Arwal ) में आरजेडी विधायक व पूर्व मंत्री सुधाकर सिंह ( Sudhakar Singh ) किसान चौपाल ( Kisan Chaupal ) में भाग लेने के लिए बेलसार गांव में पहुंचकर किसानों के साथ चौपाल लगाकर वार्ता की. इस दौरान उन्होंने नीतीश कुमार(Nitish kumar) पर जमकर निसाना साधा.

Geeta
  • Jan 26 2023 7:59PM
अरवल में सुधाकर सिंह ने नीतीश पर हमला बोलते हुए कहा कि नीतीश कुमार की तकलीफों का कारण बिहार में पिछले 17 सालों में दिखाने के लिए कोई बेहतर काम नहीं है। बिहार में कोई विकास कार्य नहीं हुआ है सिर्फ पटना और नालंदा का विकास किया गया है। 

 

बता दें कि ये बातें अरवल में आरजेडी विधायक व पूर्व मंत्री सुधाकर सिंह किसान चौपाल में भाग लेने के लिए बेलसार गांव में पहुंचकर किसानों के 7 चौपाल लगाकर वार्ता के दौरान कही. मुख्यमंत्री पूरे बिहार के मुख्यमंत्री हैं ना कि सिर्फ पटना और नालंदा के। मेरे सवालों से मुख्यमंत्री को तकलीफ होती है। तकलीफों का कारण सिर्फ नालंदा और पटना का विकास है। 

 

उन्होंने आरजेडी द्वारा नोटिस दिए जाने के बयान पर कहा कि मेरे बयान मेरे राष्ट्रीय जनता दल के खिलाफ नहीं है। पार्टी के नेतृत्व और नीतियों के खिलाफ मेरा कोई बयान नहीं है। अगर किसी को तकलीफ है तो मैं विधायिका का सदस्य होने के नाते सरकार से सवाल पूछूंगा। 

 

वहीं इससे पहले उन्होंने खगड़िया में जनसभा के दौरान हमला बोला था. सुधाकर सिंह ने कहा था कि बिहार में न्याय का शासन नहीं चल रहा है, बल्कि लूट का ऐसा मॉडल बना है, जिसे जांचना पुलिस के बस की बात नहीं. क्योंकि लूट का मॉडल सत्त्ता संरक्षित है.
 
पूर्व कृषि मंत्री ने कहा था कि जदयू भले ही NDA से अलग हो गई है, लेकिन जदयू का बीजेपी से मोह भंग नहीं हुआ है. अभी भी बीजेपी के लाइन पर ही जदयू चल रही है. तभी तो जदयू के मंत्री से लेकर बड़े नेता तक रामचरित मानस प्रकरण में बीजेपी की भाषा बोल रहे हैं.

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

ताजा समाचार