सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे

Donation

ऐसे अधिकारियों के लिए कहना पड़ता है कि अधिकारी हो तो ऐसा: एसडीएम अरविंद कुमार

कुशीनगर जिले के खड्डा तहसील क्षेत्र में गेहूं क्रय केंद्र पर जायजा लेने पहुंचे एसडीएम ने देखा कि खरीदारी नहीं हो रही है, तो अचानक खेतों में किसानों के बीच पहुंच गए।

अनुराग तिवारी
  • Apr 9 2021 12:07PM
पूरा मामला यूपी के कुशीनगर जिले के खड्डा तहसील क्षेत्र का है जहां पर एसडीएम अरविंद कुमार ने दिन गुरुवार को खड्डा सिसवा बाईपास पर स्थित विपणन गोदाम पर गेहूं खरीदारी के संबंध में निरीक्षण करने पहुंच गए। इस दौरान उन्होंने विपणन अधिकारी को कहा कि किसी भी तरह की बिचौलियों से खरीदारी नहीं होनी चाहिए। यही नहीं खरीदारी ना होता देख एसडीएम अरविंद कुमार सीधे खड्डा क्षेत्र के खेतों में पहुंच गए वहां पहुंचकर किसानों से मुलाकात की और किसानों को गेहूं बिक्री के लिए सरकार द्वारा निर्धारित समर्थन मूल्य को बताया और कहा कि आप अपने गेहूं को केंद्र पर ले जाकर सरकार द्वारा निर्धारित मूल्य पर बेच सकते हैं। इसके साथ ही एसडीएम अरविंद कुमार ने कहा कि कोई भी किसान बिचौलियों के चक्कर में ना पड़े। उन्होंने कहा कि सीधे सरकारी गेहूं खरीद केंद्र पर आप अपना अनाज ले जाकर बेच सकते हैं। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि किसी भी तरह की समस्या आने पर आप तहसील कार्यालय में अपनी शिकायत भी दर्ज करा सकते हैं। एसडीएम का यू अचानक खेतों में पहुंचना क्षेत्र में चर्चा बना हुआ है।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार