सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

सत्ताधारी नेताओं की रस्साकशी की भेंट चढ़ीं राज्य की व्यवस्थाएं : शेखावत

केंद्रीय जलशक्ति मंत्री ने कांग्रेस में चल रही अंतर्कलह पर जताया अफसोस

Namit Tyagi ,twiter: @NamitTyagi1
  • Feb 6 2021 7:21PM
केंद्रीय जलशक्ति मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत ने राजस्थान में कांग्रेस पार्टी में चल रही अंतर्कलह पर अफसोस जताते हुए कहा कि राज्य की सभी व्यवस्थाएं सत्ताधारी पार्टी के नेताओं के बीच चल रही रस्साकशी की भेंट चढ़ चुकी हैं। इससे राज्य सरकार की अस्थिरता जाहिर होती ही रहती है।

केंद्रीय मंत्री ने कहा कि राज्य में कांग्रेस की अंतर्कलह बार-बार सामने आना अब आम बात हो चुकी है। इस बार खाटूश्याम में यह सर्कस देखने को मिला। एक ही पार्टी से चुने गए जनप्रतिनिधियों का आपस में भिड़कर हिंसक हो जाना और पत्थरबाजी करना शर्मनाक है। इस प्रकार की उद्दंडता ही राजनीति को लेकर आम जन के मन में नकारात्मकता भरती है। शेखावत ने कहा कि मुख्यमंत्री अपनी ही पार्टी के युवा नेता से बार-बार उलझते रहेंगे तो राज्य की स्थिति का दयनीय होना स्वाभाविक ही है।

केंद्रीय मंत्री ने पुलिस-प्रशासन की कार्यशैली पर भी सवाल खड़े किए। उन्होंने कहा कि जयपुर के कारोबारी नवरतन शर्मा और उनके बेटे गिरिराज शर्मा के साथ हुई घटना राज्य सरकार को आईना दिखाते हुए कुछ गंभीर प्रश्न खड़े करती है। उन्होंने कहा कि अपराधियों को जेल की सलाखों के पीछे पहुंचाने के लिए नागरिकों को साइबर एक्सपर्ट्स और प्राइवेट डिटेक्टिव्स की मदद आखिर क्यों लेनी पड़ रही है? राज्य का पुलिस-प्रशासन क्या केवल निहत्थे विद्यार्थियों पर लाठीचार्ज करने के लिए ही है? लेकिन अपनी पार्टी की आंतरिक कलहों को दबाने में व्यस्त मुख्यमंत्री जी का ध्यान व्यवस्था पर भला जाए भी तो कैसे?

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

0 Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार