सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे

Donation

प्रदेश के परिवहन मंत्री यशपाल आर्य ने सड़क सुरक्षा। परिषद बैठक की

मंत्री श्री यशपाल आर्य ने कहा, जनपद स्तरीय सड़क सुरक्षा समिति की निरन्तर बैठक ली जाय।

Krishna Kumar
  • Oct 14 2020 6:09PM
प्रदेश के परिवहन मंत्री यशपाल आर्य ने विधान सभा कक्ष में राज्य सड़क सुरक्षा परिषद विषय के संबंध में बैठक की। उन्होने बैठक में वर्ष 2022 तक दुर्धटना की संख्या आधी करने का लक्ष्य निर्धारण करने हेतु निर्देश दिये। 
आवश्यक दिशा-निर्देश देते हुए कहा कि प्रवर्तन कार्य पर जोर दिया जाय, लाईसेन्स निलम्बित करने के साथ निरस्तीकरण की भी कार्यवाही की जाय। पुलिस विभाग को चालान की संख्या में वृद्धि करने के निर्देश दिये गये। इसके लिए आॅन लाईन ट्रैकिंग व्यवस्था और ई-चालान सिस्टम को अपग्रेड किया जाय। इसके अलावा प्रवर्तन कार्य के सुदृढीकरण हेतु हाइवे पेट्रोल यूनिट के गठन की कार्यवाही तेज कर दी जाय। 
बैठक में कहा गया कि ट्रैफिक नियमों का पालन की समीक्षा की जाय, चिन्हित दुर्धटना सम्भावित स्थलों का चिन्हिकरण एवं सुघारीकरण के लिए स्थलों पर क्रश बैरियर का निर्माण और रोड सेफ्टी आडिट कराया जाय।  

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार