सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

6 महीने में दोगुने हुए भारत में स्नैपचैट के यूजर्स, 10 करोड़ से ज्यादा हुए यूजर्स

भारत में सबसे ज्यादा प्रयोग करने वाला ऐप स्नैपचैट है, भारत में स्नैपचैट के यूजर्स 10 करोड़ से ज्यादा हैं। स्नैप इंक ने स्नैप के भारतीय साझीदारों, क्रिएटर्स, ब्रांड्स, स्टोरीटेलर्स और स्नैप चैटर्स की बढ़ते संख्या का जश्न मनाने के लिए हाल ही में "स्नैप इन इंडिया" के दूसरे कार्यक्रम का आयोजन किया था।

Harish Sharma
  • Oct 30 2021 11:11AM
भारत में सबसे ज्यादा प्रयोग करने वाला ऐप स्नैपचैट है, भारत में स्नैपचैट के यूजर्स 10 करोड़ से ज्यादा हैं। स्नैप इंक ने स्नैप के  भारतीय साझीदारों, क्रिएटर्स, ब्रांड्स, स्टोरीटेलर्स और स्नैप चैटर्स की बढ़ते संख्या का जश्न मनाने के लिए हाल ही में "स्नैप इन इंडिया" के दूसरे कार्यक्रम का आयोजन किया था। 

हालांकि स्नैपचैट फाउंडर और सीईओ इवान स्पीगल ने कहा कि भारत में मंथली एक्टिव यूजर्स की संख्या 100 मिलियन तक पहुंचाने की कोशिश की जाएगी। स्नैपचैट भारत के हर क्षेत्र में यूज़ किया जा रहा है। स्नैप सबसे ज्यादा लोकप्रिय ऐप इसलिए है कि इस ऐप से लोग तस्वीर लेने के लिए फिल्टर का ज्यादा उपयोग करते हैं। इस ऐप में फोटो लेने के लिए बहुत सारे फिल्टर्स दिए गए हैं और वे सभी फिल्टर्स को यूजर्स बहुत पसंद करते हैं। आए दिन कोई ना कोई फिल्टर फोटो खींचने के लिए अपडेट होते रहते हैं लेकिन, स्नैपचैट में कई सारे फिल्टर एक साथ उपलब्ध है तो लोगों को यूज़ करने में आसानी होती है।

वहीं स्नैप के को-फाउंडर और चीफ टेक्नोलॉजी ऑफिसर बॉबी मर्फी ने  स्नैपचैट पर ऑगमेंटेड रियलिटी (एआर) के अनुभवों पर कहा कि कंपनी को देश भर में भागीदारों, रचनाकारों और स्नैप चैट के साथ जुड़ने में मदद की है। साथ ही कंपनी स्नैपचैट के लिए वैर्चुअल ट्राई-ऑन की टेस्टिंग भी कर रही है।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार