सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे

Donation

श्री सुरेन्द्र मैथानी जी ने माननीय रक्षामंत्री जी से मुलाकात की

आज दिनांक 15/07/2021 को विधायक श्री सुरेन्द्र मैथानी जी के नेतृत्व में कानपुर के गोविन्द नगर विधानसभा क्षेत्र के आयुध निर्माणी के यूनियनों का एक प्रतिनिधि मण्डल माननीय रक्षामंत्री जी से मुलाकात करकेजानने के लिए आगे पढ़े

धर्मेंद्र सिंह राठौर
  • Jul 16 2021 11:16AM
आज दिनांक 15/07/2021 को विधायक श्री सुरेन्द्र मैथानी जी के नेतृत्व में कानपुर के गोविन्द नगर विधानसभा क्षेत्र के आयुध निर्माणी के यूनियनों का एक प्रतिनिधि मण्डल माननीय रक्षामंत्री जी से मुलाकात करके आयुध निर्माणी के निगमीकरण का विरोध किया और मा. मंत्री जी से कहा कि ओ.एफ.बी को पी.एस.यू. बनाने से 76000 आयुध कर्मियों का भाविष्य अंधकार मय हो जायेगा। साथ ही साथ प्रतिनिधि मण्डल ने मा. रक्षा मंत्री जी से कहा कि, 2004 के बाद भर्ती हुये कर्मियों को पुरानी पेंसन स्कीम में रखा जाये और मृतक आश्रितों को वन टाइम रिलेक्सेसन देते हुये सभी को नौकरी दी जाये।
मा. रक्षामंत्री जी ने प्रतिनिधि मण्डल से कहा कि, ओ.एफ.बी. के निगमीकरण का प्रस्ताव कैबिनेट में पास हुआ है। इसमें कोई फेर बदल कैबिनेट ही कर सकता है। आपके द्वारा दिये गये ज्ञापन को कैबिनेट सदस्यों के संज्ञान में दे दिया जायेगा। और साथ ही साथ उन्होनें आश्वासन दिया कि निगमीकरण में आयुध कर्मी का कोई भी सर्विस कण्डीशन मे भेद-भाव नही किया जायेगा।
फिर भी प्रतिनिधि मण्डल ने अपना ओ.एफ.बी. को कार्पोरेशन बनाने का विरोध किया। और कहा कि, आप कोई भी लक्ष्य दो हमे, हम उसे स्वीकार करते हैं। उनका समय से उत्पादन करके दिखायेंगे। प्रतिनिधि मण्डल ने ओ.एफ.बी. का कार्पोरेशन के कैबिनेट नोट में प्रस्तावित कार्पोरेशन की वापस लेने की मांग की।
प्रतिनिधि मण्डल-
1. अभय मिश्रा
2. ज्ञान प्रकाश सिंह
3. कमल नयन सिंह
4. अभिषेक कुमार
5. ज्ञान सिंह

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार