सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे

Donation

रातों में भी नहीं थमेगा कांग्रेस का प्रचार :-अधिवक्ता दीपक शर्मा सुंफा ।

प्रदेश कांग्रेस कमेटी के इलेक्शन कंप्लेंट ऑब्जर्वर व उच्च न्यायालय के अधिवक्ता दीपक शर्मा सुंफा अपने गृह क्षेत्र में रातों में भी प्रचार में जुटे हैं उनका कहना है कि आजकल महिलाओं का पूरा दिन खेतों में गुजर जाता है

SUNDER SINGH MEHTA
  • Oct 22 2021 8:42PM
रातों में भी नहीं थमेगा कांग्रेस का प्रचार :-अधिवक्ता दीपक शर्मा सुंफा । प्रदेश कांग्रेस कमेटी के इलेक्शन कंप्लेंट ऑब्जर्वर व उच्च न्यायालय के अधिवक्ता दीपक शर्मा सुंफा अपने गृह क्षेत्र में रातों में भी प्रचार में जुटे हैं उनका कहना है कि आजकल महिलाओं का पूरा दिन खेतों में गुजर जाता है शाम के समय ही ग्रामीण क्षेत्रों की महिलाएं घर में मौजूद होती है सांय काल के समय दीपक शर्मा सुंफा अपने क्षेत्र में महिला मंडलों की बैठके कर रहे हैं व कांग्रेस प्रत्याशी श्रीमती प्रतिभा सिंह जी के लिए घर-घर जाकर वोट मांग रहे हैं उनका कहना है राजमाता श्रीमती प्रतिभा सिंह जी का जीतना हिमाचल प्रदेश के उज्जवल भविष्य के लिए बहुत अनिवार्य है, उनकी इस मुहिम में क्षेत्र के जोनल प्रभारी पवन हुडन जी, श्रीमती विमला शर्मा जी ,कृष्ण कुमार शर्मा जी ,लता शर्मा जी , खेल चंद नेगी जी राम शर्मा जी, पूजय देव शर्मा जी व क्षेत्र के तमाम नेता उनके साथ जुड़े हैं और कांग्रेस पार्टी को मजबूती प्रदान करने में कामयाब हो रहे हैं।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार