सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

कभी दानव बुझा दिया करते थे ऋषियों के हवन कुंड. अब दिल्ली में खुद पुलिस ने बुझाई होलिका और पूजा की थाल ले कर रोती रहीं सनातनी महिलाएं

ये घटना पुलिस के इतिहास की सबसे शर्मनाक घटनाओ में से एक है..

Sudarshan News
  • Mar 30 2021 8:02AM

यदि रामायण और महाभारत को अभी भी देखा जाय तो ऐसी घटनाओ को इतिहास की पुनरावृत्ति ही कहेगे. सत्य सनातन की पवित्र परम्पराओं के शत्रु आज अचानक ही नहीं उठ खड़े हुए हैं, भगवान् श्रीराम राम और भगवान् श्रीकृष्ण तक को अपने राज्य के ऋषियों की और उनके द्वारा संरक्षित संस्कृति की रक्षा खुद उतर कर करनी पड़ी थी.. 

उन्ही तमाम घटनाओं से मिलता जुलता एक नया मामला दिल्ली के जगतपुरी क्षेत्र से सामने आ रहा है जहाँ वो हुआ है जो इतिहास में पहले कभी भी नहीं हुआ था. होली से ठीक पहले जलती होलिका को दिल्ली पुलिस ने स्वयं आ कर पानी डाल कर बुझा दिया और वहां भक्तिभाव से खड़ी महिलाएं पूजा की थाल ले कर रोती रहीं.

ये मामला है दिल्ली के जगतपुरी का. ये क्षेत्र DCP शाहदरा के अधीनस्थ है.. यहाँ सडको पर न सिर्फ अतिक्रमण बल्कि अक्सर उस पर मजहबी कार्य करते आराम से देखे जा सकते हैं लेकिन जैसे ही हिन्दुओं का पर्व आया वैसे ही दिल्ली पुलिस अचानक सक्रिय हो गई और उन्होंने जलती होलिका में पानी डाल कर उसे बुझा दिया.

यद्दपि ये कृत्य किस के दिशा निर्देश पर किया गया है ये अभी तक सामने नहीं आ पाया है पर इस मामले को सुदर्शन न्यूज़ ने उठाया तो कोहराम मच गया और सोशल मीडिया के साथ जमीनी स्तर पर भी व्यापक विरोध शुरू हो गया.. ख़ास बात ये है की इस मामले में दिल्ली पुलिस अपनी गलती स्वीकार करने तक को तैयार नहीं.

जानकारी ये भी आई थी की होली के दिन होलिका जलाने को अपराध मान कर २ हिन्दुओ को हिरासत तक में ले लिया गया था. इस मामले में सुदर्शन न्यूज़ के प्रधान सम्पादक सुरेश चव्हाणके जी ने विरोध की शुरुआत करते हुए दिल्ली पुलिस के इस कृत्य को बेहद आपत्तिजनक बताया है.

देखिये सुरेश जी का ट्विट इस विषय पर -

 

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

2 Comments

इस कृत्य में जो पुलिस वाले शामिल हैं उनके विरुद्ध ऐसी कठोर कार्यवाही की जरुरत है कि वो एक नजीर बन जाए। जगतपुरी में ट्रैफिक सिग्नल के पास दुकानों के सामने जो सड़क को जाम लगा रहता है उसके लिए जिम्मेदार पुलिस वालों की पहचान करके उनके खिलाफ कार्यवाही की जरूरत है।

  • Guest
  • Mar 30 2021 9:18:12:217AM

और चुन लो हरामियों को

  • Guest
  • Mar 30 2021 9:16:48:910AM

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार