सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे

Donation

सेवा भारती रक्त दान शिविर सम्पन्न

ब्लड बैंक में रक्त की कमी दूर करने सेवा भारती ने किया रक्तदान शिविर का आयोजन में पुलिस, पत्रकार, मातृशक्ति सहित कई सेवा भारती कार्यकर्ताओं ने किया रक्तदान

Ashish Sharma
  • Jun 10 2021 7:45PM
सेवा भारती, नरसिहंगढ. द्वारा स्थानीय सरस्वती शिशु मंदिर मे रक्त दान शिविर का आयोजन किया गया।
शिविर का शुभारंभ राष्ट्रीय स्वयं सेवक संघ के जिला राजगढ़ के विभाग प्रचारक श्री तिलक राज जी दांगी ने द्वीप प्रज्वलित कर किया।
 वैश्विक महामारी कोरोना और उसकी दूसरी लहर के चलते हुए संपूर्ण देश में हुए कई प्रकार के नुकसान के साथ-साथ सर्वाधिक यदि नुकसान हुआ है तो वह है देश के सभी ब्लड बैंक बुरी तरह से प्रभावित हैं, वहां रक्त उपलब्ध नहीं है,  जैसे ही लाँक डाउन खुलता है वाहनो का आवागमन अपनी रफ्तार पकड़ लेता हैं, घटनाएं दुर्घटनाएं और बहुत सी ऐसी बीमारियां हैं. जिसमें मानव रक्त जीवनदान का कार्य करता है।क्योंकि यह बनाया नहीं जा सकता है।
ऐसे में सेवा भारती नरसिहंगढ का यह आयोजन अनुकरणीय एंव प्रशंसनीय है।
शिविर मे संघ के पदाधिकारी संजय सक्सेना, संजय नागर, राजू बैरागी, यशवंत उमठ, राम जी मेवाड़े, प्रमोद साहू, सागर बैरागी एंव अन्य कार्यकर्ता उपस्थित रहे।साथ ही नगर की समाज सेवी संस्था सांवरिया सेवा समिति द्वारा रक्त दान दाताओं के लिए शीतल पेय की व्यवस्था की गई।समिति की ओर से इंजीनियर बी.के.गुप्ता, श्याम सुंदर उपाध्याय, भगवान दास साहू, राजू कुशवाह आदि उपस्थित रहे।कई  महिलाओं एंव पुरुषों ने रक्त दान किया।कुल 36 यूनिट रक्त दान किया गया।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार