सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे

Donation

मंगरौली में महिला का शव मिलने से सनसनी

नोएडा के 167 स्थित दोस्तपुर मंगरौली के याकूतपुर मार्ग पर भारद्वाज ट्यूबबेल के पास आज सुबह खेत में एक महिला का शव मिला है।

Anchal Yadav
  • Jul 28 2020 11:27AM
नोएडा-नोएडा के 167 स्थित दोस्तपुर मंगरौली के याकूतपुर मार्ग पर भारद्वाज ट्यूबबेल के पास आज तड़के खेत में एक महिला का शव मिला है। एसीपी भी मौके पर पहुंचकर स्थित का ज्याजा लिया तथा घटना के बाबत परिजनों से बात भी की। पुलिस विधिविक कार्रवाई कर रही है। मौके पर परिजनों ने कहा कि मृतक महिला तारा अपने परिवार के साथ यहां खेतों में मूंज ( धान )लगाने का काम करती थी। उसका पति गुलक्षा शराबी था। बताया गया है कि मृत महिला भी शराब पीने की आदि थी। कल शाम खेतों से काम कर लौटे पति -पत्नी दोनों ने शराब पी थी। किसी बात को लेकर दोनों में झगड़ा हुई। परिजनों के मुताबिक गुलक्षा अपनी नाबालिग बेटी को कहीं रिश्ता तय कर दिया था। इस बात को लेकर भी दोनों गुथ गए थे। जबकि नाबालिक लड़की उस रिश्ते से साफ मना कर दिया था। गुलक्षा उसे शादी हेतु दवाब भी बना रहा था। कहा जा रहा है कि शराबी पति ने ही रात्रि में उसकी हत्या कर खेत में डाल दिया है।
थाना एक्सप्रेसवे पुलिस मामले की जांच कर साक्ष्य जुटा रही है, ताकि क़ातिल को सज़ा दी जाय। पोस्टमार्टम हेतु शव को ले जाने की कार्रवाई की जा रही है।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार