सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

बीजेपी ने सीएम नीतीश पर साधा निशाना, कहा- भ्रष्टाचारियों का देते हैं साथ... करते हैं उनका समर्थन

सम्राट चौधरी ने कांग्रेस पर हमला बोलते हुए कहा कि कांग्रेस का भ्रष्टाचार झारखंड और ओडिशा में देखने को मिला. इनकम टैक्स के पदाधिकारी नोट गिनते गिनते थक गए.

Geeta
  • Dec 9 2023 9:02PM

बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष सम्राट चौधरी ने यूपी और झारखंड में सीएम नीतीश की रैली को लेकर निशाना साधा. सम्राट चौधरी ने कहा कि क्या फर्क पड़ने वाला है? नीतीश कुमार तो भ्रष्टाचारियों का साथ देते हैं उनका समर्थन करते हैं.


वहीं, पूर्वी क्षेत्रीय परिषद की बैठक में अमित शाह के आने को लेकर बीजेपी नेता ने कहा कि बिहार सरकार दूसरे जगह पर अपनी बात रखती है. उचित फोरम पर कल रखेगी तो बात बन सकती है.

सम्राट चौधरी ने कांग्रेस पर हमला बोलते हुए कहा कि कांग्रेस का भ्रष्टाचार झारखंड और ओडिशा में देखने को मिला. इनकम टैक्स के पदाधिकारी नोट गिनते गिनते थक गए. कांग्रेस का मतलब सिर्फ और सिर्फ भ्रष्टाचार है. कांग्रेस पार्टी के सांसद के घर से 300 करोड़ मिले हैं.
 
उन्होंने कहा कि हेमंत सोरेन, एमके स्टालिन जैसे नेता भ्रष्टाचार के प्रतीक हैं. ममता बनर्जी के मंत्री के यहां 50 करोड़ से अधिक कैश मिला. आम आदमी पार्टी के नेता शराब माफियाओं के साथ मिले हैं. गांधी परिवार के सभी लोग भ्रष्टाचार के मामले में बेल लेकर घूम रहे हैं.

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार