सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे

Donation

समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव की प्रेस कॉन्फ्रेंस में पत्रकारों के साथ मार पिट

सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव की प्रेस कॉन्फ्रेंस में पत्रकारों ने उनसे कुछ ऐसे सवाल पूछिए जो सपा अध्यक्ष को नागवार गुजरे । और अखिलेश यादव ने अपने सुरक्षा कर्मियों को पत्रकारों को पीटने का इशारा कर दिया।

सुमित टंडन सुदर्शन न्यूज़ ब्यूरो मुरादाबाद
  • Mar 12 2021 10:34AM
अध्यक्ष अखिलेश यादव की प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान कुछ पत्रकारों ने उनसे ऐसे सवाल पूछे जो उन्हें ना गवार गुजरे । तब अखिलेश यादव ने अपने सुरक्षा कर्मियों से पत्रकारों को पीटने का इशारा कर दिया। तब बड़ी संख्या में पहुंचे पत्रकारों ने जैसे तैसे वहां से भाग कर अपनी जान बचाई । अगर शायद पत्रकार वहां से न भागते तो शायद कुछ बड़ा और दुखद अंजाम हो सकता था । इससे पहले प्रैस कान्फ्रेंस में पहुंचे अखिलेश यादव ने कहा था कि मैं मीडिया को बहुत अच्छे से जानता हूं । आज दोपहर 11:00 बजे पीडब्ल्यूडी गेस्ट हाउस में पत्रकारों की मीटिंग का आयोजन किया जा रहा है जिसमें सपा मुखिया अखिलेश यादव व उनके अन्य साथियों के द्वारा पत्रकारों के साथ जो मारपीट की गई है l उसकी निंदा की जाएगी l और अपराधियों के खिलाफ कानूनी कार्रवाई कराना सुनिश्चित किया जाएगा l डॉक्टर अवधेश पाराशर राष्ट्रीय अध्यक्ष इंडियन प्रेस अलाइवनैश एसोसिएशन (IPAA)

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार