सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे

Donation

*सदर एसडीएम ने खंड विकास कार्यालय व प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र का किया औचक निरीक्षण, 14 कर्मचारी मिले अनुपस्थित

*सदर एसडीएम ने खंड विकास कार्यालय व प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र का किया औचक निरीक्षण, 14 कर्मचारी मिले अनुपस्थित

ओ पी श्रीवास्तव
  • Mar 15 2023 4:51PM

*सदर एसडीएम ने खंड विकास कार्यालय व प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र का किया औचक निरीक्षण, 14 कर्मचारी मिले अनुपस्थित...

चंदौली : खबर जनपद चंदौली से है जहां शासन के निर्देशानुसार जनपद के विभिन्न विभागों में अधिकारियों एवं कर्मचारियों की उपस्थिति के बाबत आज सदर एसडीएम ने प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र चंदौली एवं खंड विकास कार्यालय का औचक निरीक्षण किया। इस दौरान दोनों विभागों में कुल 14 कर्मचारी अनुपस्थित मिले।अनुपस्थित कर्मचारियों का एक दिन का वेतन कटौती और रिपोर्ट डीएम को प्रेषित किया गया। विदित हो कि शासन की गाइड लाइन के अनुसार विभागों में अधिकारियों और कर्मचारियों की उपस्थिति अनिवार्य है लेकिन जनपद चंदौली में शासन की गाइड लाइन का जमकर मखौल उड़ाते हुए अधिकारी और कर्मचारी अपनी मनमर्जी में जुटे हैं।

लगातार मिल रही शिकायत के मद्देनजर डीएम निखिल टीकाराम फुंडे के निर्देशन में एसडीएम सदर दिग्विजय प्रताप सिंह ने खंड विकास कार्यालय और प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र सदर का अलसुबह औचक निरीक्षण किया तो खंड विकास कार्यालय में आठ कर्मचारी जिनमें बृजेश कुमार सिंह एपीओ,धर्मेंद्र कुमार सिंह एपीओ, खेतारू मिश्रा बीओ,श्याम जी पाल एकाउंटेंट, मोहन लाल पत्रवाहक, सुरेंद्र कुमार एपीओ, अभिनव कुमार सिंह एपीओ एवं चित्रा बौद्ध बीएसएसी अनुपस्थित मिले।

वहीं सुबह 10.20 बजे प्राथिमक स्वास्थ्य केंद्र सदर के औचक निरीक्षण में भी एसडीएम को बड़ी संख्या में कर्मचारी अनुपस्थित मिले। इनमें जानेसार अख्तर खां ( वाईपी) 14 मार्च से ही अनुपस्थित मिले साथ ही देवव्रत मिश्रा डीईओ, गौरव त्रिपाठी बीईओ, के पी राव, प्रवीण कुमार सिंह एवं आशुतोष यादव अनुपस्थित मिले। इस बाबत एसडीएम सदर दिग्विजय प्रताप सिंह ने बताया कि अनुपस्थित कर्मचारियों की रिपोर्ट जिलाधिकारी को सौंप दी गई है। एक दिन की वेतन कटौती के साथ आगे डीएम की अनुशंसा पर कार्रवाई अमल में लाई जाएगी।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार