सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे

Donation

जौनपुर में भीषण सड़क हादसा.. 6 की मौत, 11 घायल.. योगी ने जताया दुःख..

ट्रक और पिकअप में हुई भिड़ंत.. पिकअप सवार लोगो को रौंद कर ट्रक चालक भागा.. योगी ने वरिष्ठ अधिकारियों को घटनास्थल पर पहुँचकर हर संभव मदद देने के निर्देश दिए है।

रजत के.मिश्र , Twitter - rajatkmishra1
  • Feb 9 2021 8:31AM

जौनपुर वाराणसी मार्ग पर आज तड़के सुबह ट्रक और पिकअप में भिड़ंत हो गई जिसमें पिकअप सवार 6 लोगों की मौके पर मौत हो गई और कुल 11 लोग घायल हो गए। पिकअप में कुल 17 सवार थे और वाराणसी में 112 वर्षीय वृद्ध महिला का दाह संस्कार कर लौट रहे थे। घायलों को स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया गया है।  

112 वर्षीय बुजुर्ग महिला का अंतिम संस्कार करने गए काशी -

जौनपुर जिले के जलालपुर गांव निवासी 112 वर्ष बुजुर्ग धनदेई देवी  की मौत हो गई थी। उनका दाह संस्कार करने उनके दामाद लक्ष्मी शंकर यादव अपने गांव के 17 लोगों के साथ वाराणसी मणिकर्णिका घाट गए थे। दाह संस्कार कर सभी पिकअप वाहन में सवार होकर घर को लौट रहे थे। जैसे ही इनका पिकअप जौनपुर बॉर्डर में घुसा उसी दौरान वाराणसी की तरफ जा रहा ट्रक ने उसे रौंद दिया। घटनास्थल पर छह की मौत हो गई जबकि अन्य घायल हो गए। घटना की सूचना मिलते ही स्थानीय पुलिस मौके पहुंची और राहत एवं बचावकार्य शुरू किया गया। घायलों को पिंडरा और ट्रामा सेंटर में भर्ती कराया। घटना के बाद ट्रक चालक मौके से फरार हो गया। घटना की सूचना मिलते ही जलालपुर गांव से मृतक के परिजन व संबंधित लोग अस्पताल में पहुंच गए हैं। घटना के बाद पूरे गांव में कोहराम मच गया है।

योगी ने घटना पर जताया दुख-

जौनपुर में हुई सड़क दुर्घटना में मृतक युवकों के प्रति सीएम योगी आदित्यनाथ ने अपनी संवेदना व्यक्ति करी है और घटना पर दुख जताते हुए जिले के सभी वरिष्ठ अधिकारियों को तत्काल मौके पर पहुंचकर युद्ध स्तर पर राहत एवं बचाव कार्य करने के निर्देश दिए हैं सीएम योगी आदित्यनाथ ने अधिकारियों को निर्देश देते हुए कहा है कि पीड़ित परिवारों की हर संभव मदद सुनिश्चित की जाए एवं घायलों को बेहतर उपचार दिलाया जाए।

मृतकों के नाम-

1- रामकुमार (65 वर्ष)
2-कमला प्रसाद यादव (60 वर्ष)
3- अमर बहादुर यादव (58 वर्ष)
4-इंद्रजीत यादव (48 वर्ष)
5- राम सिंगार यादव (38 वर्ष)
6- मुन्नीलाल (38 पुत्र)

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार