सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

Bihar: सिवान में बड़ा हादसा, तेज रफ्तार ट्रक ने अनियंत्रित होकर करीब आधा दर्जन लोगों को कुचला, 3 की दर्दनाक मौत...तीन घायल

हादसे में तीन लोगों की घटनास्थल पर ही दर्दनाक मौत हो गई. वहीं, तीन लोग गंभीर रूप से घायल हुए हैं. एक घायल को सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

Geeta
  • Dec 8 2023 9:21PM

सीवान से हुसैनगंज की तरफ जा रही तेज रफ्तार ट्रक ने अनियंत्रित होकर करीब आधा दर्जन लोगों को कुचल दिया. घटना सीवान जिला के नगर थाना क्षेत्र स्थित आंदर ढाला ओवरब्रिज के समीप की है. 


इस हादसे में तीन लोगों की घटनास्थल पर ही दर्दनाक मौत हो गई. वहीं, तीन लोग गंभीर रूप से घायल हुए हैं. एक घायल को सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है. घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पुलिस पहुंचकर मामले की छानबीन में जुट गई.

जानकारी के मुताबिक घटना के बाद ट्रक चालक ट्रक छोड़कर मौके से फरार हो गया. घटना के बाद मौके पर अफरा-तफरी का माहौल हो गया है.

घायलों में एक व्यक्ति साइकिल से अपने घर लौट रहा था जो कि इस हादसे का शिकार हो गया और गंभीर रूप से घायल हो गया है, जिसका सदर अस्पताल में इलाज चल रहा है.

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

ताजा समाचार