सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे

Donation

*आज बनखेता में हिन्दू महा सम्मेलन का आयोजन किया गया जिसमें हजारों की संख्या में लोग उपस्थित थे।*

मुख्य रूप से इस सम्मेलन में बजरंग दल के कार्यकर्ता और बनखेता के जनता के द्वारा यह भव्य महा हिन्दू सम्मेलन का आयोजन किया गया।जहाँ पूरा सभा राम नाम से गुंजायमान था पूरा जनता भक्तिमय हो गया था।

संतोष कुमार शर्मा सुदर्शन न्यूज़
  • Jan 30 2021 2:47PM
फरसाबहार:-हिन्दू धर्म एक धर्म है जिसके अनुयायी अधिकांशतः भारत, नेपाल और मॉरिशस में बहुमत में हैं। इसे विश्व का प्राचीनतम धर्म माना जाता है। इसे 'वैदिक सनातन वर्णाश्रम धर्म' भी कहते हैं जिसका अर्थ है कि इसकी उत्पत्ति मानव की उत्पत्ति से भी पहले से है ।आज पूरे भारत देश मे जय जय श्री राम की जयघोष गुंजायमान है।जहाँ आज अयोध्या में राम मंदिर का निर्माण हो रहा है।वही दूसरी तरफ आज भारत के छत्तीशगढ़ के जशपुर जिला के फरसाबहार के एक छोटे से ग्राम बनखेता में सनातन हिन्दू धर्म का महा सम्मेलन का आयोजन किया गया जिसमें हजारों की संख्या में लोग उपस्थित थे।इस महा सम्मेलन का मुख्य उदेश्य था की लोगों के दिलों मे आज सनातन धर्म की पुनः स्थापना करना क्योकि आज लोग सनातन धर्म को भूलते जा रहे है और भटक रहे है ।इसलिए लोगो के मन मे सनातन धर्म विलुप्त न हो और लोग अपने मार्ग से न भटके और अपने हिन्दू धर्म को बनाये रखे।
मुख्य रूप से इस सम्मेलन में बजरंग दल के कार्यकर्ता और बनखेता के जनता के द्वारा यह भव्य महा हिन्दू सम्मेलन का आयोजन किया गया।जहाँ पूरा सभा राम नाम से गुंजायमान था पूरा जनता भक्तिमय हो गया था। https://youtu.be/ewg7SblqB5U

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार