सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

यूपी में कोरोना ने तोड़ दिए अब तक के सारे रिकॉर्ड, एक दिन में मिले 762 नए मामले..

यूपी में बढ़ती टेस्टिंग के बीच कोरोना के मरीजों की संख्या में भी तेजी से हो रहा है इजाफा, कुल संक्रमितों की संख्या 21 हजार के करीबपहुँची

रजत मिश्र, उत्तर प्रदेश, ट्विटर- @rajatkmishra1
  • Jun 26 2020 6:58PM

उत्तर प्रदेश में कोरोना के मरीजों की बढ़ती टेस्टिंग के बीच संक्रमित मरीजों के मिलने का क्रम लगातार जारी है उत्तर प्रदेश में इस समय प्रतिदिन लगभग 20000 सैंपल टेस्ट किए जा रहे हैं इसके कारण भारी तादात में संक्रमित मरीज भी सामने आ रहे हैं गुरुवार को उत्तर प्रदेश में रिकॉर्ड 762 नए मामले सामने आए हैं। इसके साथ ही कुल संक्रमितों की संख्या 21 हजार के करीब जा पहुंची है।

762 नए मामलों के साथ प्रदेश में कोरोना संक्रमित पाए गए लोगों की संख्या 20 हजार 943 हो गई है। इसमें से 13 हजार 583 लोग इलाज के बाद पूर्णत: उपचारित हो चुके हैं और उन्हें अस्पताल से डिस्चार्ज कर दिया गया है। वहीं वर्तमान में कोविड-19 के 6730 सक्रिय मामले हैं, जिनका अलग-अलग अस्पतालों में इलाज चल रहा है। इस महामारी की चपेट में आकर राज्य में अबतक 630 लोगों की जान गई है। गुरुवार को प्रदेश में 19 हजार 387 सैंपल की जांच हुई। अभी तक उत्तर प्रदेश में कुल 6 लाख 42 हजार 833 सैंपल की जांच हो चुकी है।

राज्य में फिलहाल आइसोलेशन वार्ड में कुल 6733 लोग रह रहे हैं। फैसलिटी क्वारंटाइन में 5992 लोगों को रखा गया है। इनके सैंपल लेकर टेस्ट के लिए भेजे गए हैं।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

ताजा समाचार