सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे

Donation

घर से निकलने के लिए यह ट्रैफिक एडवाइजरी पढ़ लें

कृषि कानूनों के विरोध में किसानों के जारी आंदोलन मद्देनजर दिल्ली पुलिस ने सोमवार के लिये लोगों से दिक्कतों से बचने के लिये यातायात परामर्श जारी किया है।

Anchal Yadav
  • Dec 21 2020 4:41PM
कृषि कानूनों के विरोध में किसानों के जारी आंदोलन मद्देनजर दिल्ली पुलिस ने सोमवार के लिये लोगों से दिक्कतों से बचने के लिये यातायात परामर्श जारी किया है। किसानों के आंदोलन की वजह से नोएडा-दिल्ली के कई सीमाएं आज भी बंद हैं। इसे देखते हुए दिल्ली पुलिस ने आज यातायात परामर्श जारी कर बताया है कि किसानों के प्रदर्शन के कारण सिंघु, औचंदी, प्याऊ मनियारी और मंगेश बॉर्डर बंद है। पुलिस ने लोगों को सलाह दी है कि लामपुर, सफियाबाद साबोली और सिंघु स्कूल टोल टैक्स बार्डर का इस्तेमाल करें।
टिकरी और ढांसा बॉर्डर भी किसी भी यातायात आवागमन के लिए बंद है। झटीकरा बॉर्डर को पैदल यात्रियों और दुपहिया के लिए खोला गया है। झरोदा बॉर्डर का एक कैरिजवे खुला है। इसके अलावा दौराला, कापसहेड़ा, बदुसराय, राजोकरी एनएच-8, बिजवासन, पालम विहार और दुंनदाहेड़ा बॉर्डर खुला हुआ है। दिल्ली-नोएडा मोड़ पर चिल्ला बॉर्डर का एक कैरिजवे बंद है। दिल्ली से नोएडा का रूट खुला है, लेकिन नोएडा से दिल्ली जाने वाले रूट पर किसान एकत्रित हैं।  गाजियाबाद से दिल्ली जाने वाले मार्ग पर किसानों के प्रदर्शन के कारण एक रूट बंद है। किसान आंदोलन का आज 25वां दिन है।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार