सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे

Donation

रावण के गांव में खुशी का माहौल लगे जय श्रीराम के नारे

ग्रेटर नोएडा के बिसरख गांव यानी रावण के जन्मस्थली में आज जय श्री राम के नारे देश के हर कोने में लग रहे हैं। गांव के महिलाएं, पुरुष रावण की जन्मस्थली में पहुंच पूजा अर्चना कर रहे हैं

Anchal Yadav
  • Aug 5 2020 4:58PM
देश राममय है, जय श्री राम के नारे देश के हर कोने में लग रहे हैं।ऐसे में ग्रेटर नोएडा के बिसरख गांव यानी रावण के जन्मस्थली की बात भी जरूरी है। रावण के गांव बिसरख भी राममय है। गीत, भजन और हवन किया जा रहा है। बिसरख गांव में महिलाएं, पुरुष रावण की जन्मस्थली में पहुंच पूजा अर्चना कर रहे हैं। जिस गांव में मान्यता है कि दशहरा नहीं मनाया जाता, उस गांव में जय श्रीराम के नारे गूंज रहे है।मंदिर के पुजारी लेखराज ने बताया कि रावण के पिता विश्वश्रवा मुनि ने मंदिर में शिवलिंग की स्थापना की थी और शिवलिंग की पूजा किया करते थे। उन्होंने जानकारी देते हुए बताया कि अयोध्या में श्री राम मंदिर निर्माण के लिए रावण के जन्म स्थान मंदिर से मिट्टी सुदर्शन न्यूज़ के प्रधान संपादक सुरेश चव्हाणके जी के द्वारा भेजी गई है। रावण के गांव बिसरख में हंसी खुशी का माहौल है, लोगों में खुशी है कि उनके गांव से भी श्री राम मंदिर निर्माण में मिट्टी भेजी गई है। गांव में जय श्री राम के नारों से गांव गूंज रहा है। पुजारी ने जानकारी देते हुए बताया कि यहां के हर घर में गीत, भजन और हवन किया जा रहा है।पुजारी लेखराज ने राम स्तुति पढ़ी और राम के भजन में लीन हो गए उन्होंने भगवान राम के नारे लगाते हुए कहा कि देश का हर व्यक्ति श्री राम मंदिर के निर्माण से खुश है। खास तौर पर बिसरख के गांववासी भी खुश हैं। बता दें कि अब से कुछ ही घंटों में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी शिलान्यास की नींव रखेंगे और राम मंदिर का निर्माण प्रशस्त होगा।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार