सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

राजस्थान में ताबड़ तोड़ फायरिंग, भीलवाड़ा में 24 घंटों बंद रहेगा इंटरनेट

राजस्थान के भीलवाड़ा से एक हैरान कर देने वाली खबर सामने आ रही है जहां दिनदहाड़े तीन बाईक सवार लोगो ने तापडिया की हत्या करने वाले मुख्य आरोपी इब्राहिम और उसके एक साथी पर गोलीबारी की जिसमें एक युवक की मौत हो गई है.

Gunjan Kapoor
  • Nov 25 2022 1:23PM

राजस्थान के भीलवाड़ा से एक हैरान कर देने वाली खबर सामने आ रही है जहां दिनदहाड़े तीन बाईक सवार लोगो ने तापडिया की हत्या करने वाले मुख्य आरोपी इब्राहिम और उसके एक साथी पर गोलीबारी की जिसमें एक युवक की मौत हो गई है. बता दें कि 6 महिने पहले जिहादियों ने मिलकर आदर्श तापडिया हत्याकांड को अंजाम दिया था.

इसी वारदात का बदला लेते हुए कुछ युवकों ने शहर के कोतवाली थाना क्षेत्र स्थित चैराहा पर दिनदहाड़े फायरिंग शुरू कर दी थी. इस घटना के बाद से ही पूरे क्षेत्र में दहशत का माहौल बना हुआ है.

बता दे की इस घटना के बाद जिला अस्पताल में भी तोड़फोड़ भी की गई है. वहीं प्रशासन ने शाम 7 बजे से लेकर अगले 24 घंटों तक के लिए सभी इंटरनेट सेवाओं पर प्रतिबंध लगाने की घोषणा कर दी है. वहीं चप्पे चप्पे पर पुलिस कर्मियों की तैनाती कर दी गई है.

बता दें की शहर कोतवाली क्षेत्र में रहने वाले आदर्श तापड़िया कि 6 माह पूर्व 10 मई को शास्त्री नगर में ब्रह्माणी स्वीट्स के समीप मामूली विवाद को लेकर चाकू से वारकर हत्या कर दी गई थी. वहीं इस मामले में मुख्य आरोपी टोनी पठान और इब्राहिम पठान को नाबालिक होने से पुलिस ने छोड़ दिया था.

वहीं घटना की सूचना मिलते ही कोतवाली थाना पुलिस और पुलिस अधीक्षक सहित आला पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंचे और घायलों को अस्पताल पहुंचाया गया. वहीं उपचार के दौरान इब्राहिम पठान ने दम तोड़ दिया.

इस घटना से आक्रोशित मुस्लिम समुदाय के कुछ युवक अस्पताल पहुंचे और वहां इब्राहिम पठान की मौत की खबर सुनते ही आवेश में आकर अस्पताल में तोड़फोड़ शुरू कर दी. इधर दूसरी ओर इस घटना को लेकर किसी अनहोनी की आशंका को मध्य नजर रखते हुए पुलिस अधीक्षक आदर्श सिद्धू ने जिले भर से पुलिस अधिकारी और जाप्ते को भीलवाड़ा बुला लिया है और शहर में सुरक्षा व्यवस्था बढ़ा दी गई है.

वहीं आरोपियों की तलाश के लिए टीमें रवाना कर दी गई है और अजमेर रेंज के पुलिस महानिरीक्षक भी भीड़ा के लिए रवाना हो चुके है.

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

ताजा समाचार